शाहरूख खान से मिलते ही जेल में रो पड़े आर्यन नहीं मिला घर का खाना,खाना पड़ा जेल का खाना

Copy

शाहरुख़ ने अपने बच्चों को बचपन से ही एक लग्‍जरी लाइफ दी है. रहने के लिए आलीशान आशियाना, घूमने के लिए लग्‍जरी गाड़ियां, खाना बनाने के लिए घर में एक से बढ़कर एक शेफ घर में मौजूद रहे, लेकिन अब वहीं आर्यन से दिन देख रहे हैं, जहां उन्हें लग्‍जरी, रहन-सहन तो दूर बल्कि कैदियों वाली जिंदगी जीनी पड़ रही है, पुलिस की गाड़ियों में चक्कर काटने पड़ रहे हैं, जेल का सादा खाना खाने को मज़बूर हो गए हैं. ऐसे में उनकी इस हालत को देख किंग खान बुरी तरह से टूट चुके हैं.

7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है आर्यन की कस्टडी-
ड्रग्स मामले को लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. एनसीबी ने आर्यन की हिरासत बढ़ाने की मांग की थी, जिसे अदालत ने मंज़ूरी दे दी है. आर्यन की कस्टडी को 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही अब आर्यन 3 दिनों तक जेल में रहने वाले हैं. ऐसे में अब आर्यन को कोई फाइव स्टार ट्रीटमेंट तो नहीं मिलेगा, बल्कि उन्‍हें वही खाना पड़ेगा जो कैदियों को दिया जाता है.


कस्टडी में लिए गए आर्यन खान और ड्रग केस में उनके साथ फंसे उन 8 लोगों को फिलहाल पूरी-भाजी, पराठा और दाल-चावल खाने के लिए दिया जा रहा है. ये खाना किसी फाइव स्टार होटल से नहीं बल्कि सड़क के किनारे के एक भोजनालय से मंगाया जा रहा है. आर्यन को दाल-चावल के साथ बिरयानी भी दी गई, जो कि पास के ही एक रेस्टोरेंट से मंगवाई गई है. आपको बता दें कि गौरी खान और शाहरूख खान अपने बेटे के लिए पिज्जा और बर्गर लेकर जेल में गए लेकिन वहां सुरक्षा का हवाला देकर आर्यन खान को या खाना नहीं दिया गया और उन्हें जेल का ही खाना दिया गया. आर्यन खान अपने पिता से मिल कर रो पड़े.

क्रूज पार्टी के मास्टरमाइंड को ढूंढ रही है NCB
रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स केस में NCB क्रूज पार्टी के मास्टरमाइंड को खोज रही है, साथ ही उसके आर्यन खान से कनेक्शन की भी जांच की कर रही हैं. आर्यन खान के केस को फेमस क्रिमिनल लॉयर सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं, जिन्होंने सुशांत केस में फंसीं रिया चक्रवर्ती का भी केस लड़ा था.

कोर्ट में सतीश मानशिंदे, मजिस्ट्रेट और एनसीबी के अधिकारियों के बीच काफी देर तक बहस चली. दरअसल, आर्यन पर ड्रग्स सप्लायर के साथ टच में होने और ड्रग्स को बेचने तक का आरोप लगाया गया है.जब आर्यन खान को कोर्ट में पेश किया गया तो एनसीबी ने कोर्ट के सामने आर्यन खान की कस्टडी को 11 अक्टूबर तक बढ़ाए जाने की मांग रखी थी. वहीं, इसको लेकर जब कोर्ट ने सवाल किया और कस्टडी बढ़ाने की वजह पूछी तो एनसीबी की तरफ से कहा गया कि उन्हें पता लगाना है कि आर्यन खान को इस पार्टी में क्यों बुलाया गया था, ड्रग्स का सप्लायर कौन था? इसके साथ ही और कई दूसरी जानकारियां हैं जो अभी जुटानी बाकी हैं.

Facebook Comments Box