आर्यन की मुसीबत बढ़ी, जज ने कहा इस बच्चे के लिए सात दिन जेल कम है।

Copy

ड्रग्स मामले में एक हफ्ते पहले गिरफ्तारी के बाद से आर्यन खान को आज तीसरी बार जमानत नहीं मिली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अदालत को अपना बयान देने के बाद बुधवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान शुक्रवार से मुंबई की जेल में बंद हैं। नशीली दवाओं के विरोधी अधिकारियों ने भेस में एक क्रूज रेव पार्टी पर छापा मारा, जिसके बाद वह और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट नौ गिरफ्तार किए गए थे।

मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने अदालत से जवाब दाखिल करने के लिए उसकी हिरासत शुक्रवार तक और समय के लिए बढ़ाने को कहा था।

अदालत ने एनसीबी को आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई बुधवार को करने की बजाय बुधवार सुबह तक ऐसा करने का आदेश दिया।

आर्यन खान के मामले पर बहस करते हुए वकील अमित देसाई ने अनुरोध किया था कि जमानत के लिए उनके अनुरोध पर आज सुनवाई की जाए। उस पर कोई दवा नहीं मिली, वकील ने कहा।

देसाई ने कहा था, “अपराध में केवल एक साल की सजा शामिल है। इस बच्चे के लिए, सात दिन उपयुक्त नहीं हैं।” लेकिन एनसीबी ने जोर देकर कहा कि वह आज अपने बयान के साथ तैयार नहीं है।

आर्यन खान के जमानत के अंतिम अनुरोध को एक मजिस्ट्रेट ने ठुकरा दिया था, जो ड्रग्स रोधी एजेंसी से सहमत थे कि उनके न्यायालय के पास निर्णय लेने का अधिकार क्षेत्र नहीं है।

अब तक, एनसीबी ने तर्क दिया है कि आर्यन खान की रिहाई उसकी जांच को नुकसान पहुंचा सकती है क्योंकि वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है और गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर सकता है। एजेंसी ने दावा किया है कि मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों के साथ आर्यन खान से भी पूछताछ की जानी चाहिए।

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत में जोर देकर कहा कि उसके पास कोई ड्रग्स या साजिश का सुझाव देने वाली कोई सामग्री नहीं मिली है और उसे अन्य आरोपियों के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।

अब आगे देखना यह है कि आर्यन खान को इस ड्रग्स केस में कब तक जमानत मिलती है. या फिर NCB के द्वारा आर्यन खान की कस्टडी बढ़ा दी जाती है.

Facebook Comments Box