आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ सेठ मेरचंट के पापा ने दिया अपना पहला रिएक्शन,सुनाई अलग ही कहानी

Copy

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से यह मामला मीडिया में छा गया है.NCB ने शनिवार को एक रेव पार्टी मे रेड की थी, जिसमे 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. रविवार शाम तक इन सब से पूछताछ हुई फिर उसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, इसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल है. बीते दिन आर्यन के एक और दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अरबाज सेठ मर्चेंट की भी गिरफ्तारी हुई है, जो आर्यन का दोस्त है. अब इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है.

अरबाज के पिता ने दिया पहला रिएक्शन-
डीएनए में छपी आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज के पिता ने कहा कि उनका बेटा गलत नहीं है. उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं. उनका बेटा आर्यन का दोस्त है. दोनों ने पार्ची में कदम भी नहीं रखा था. उन्हें पार्टी में जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है. उनका पूरे भारत में टिम्बर का बिजनेस है.

कौन है अरबाज सेठ मर्चेंट?
अरबाज सेठ मर्चेंट , आर्यन खान के करीबी दोस्त हैं. अरबाज मर्चेंट एक एक्टर हैं, जो स्टार किड्स और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं. जहां तक उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस का सवाल है, अरबाज का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं.

अरबाज सेठ मर्चेंट अलाया एफ को कर चुके हैं डेट
सुहाना खान, शनाया कपूर, अन्नया पांडे, अलाया एफ, आर्यन खान और अहान कपूर जैसे कई स्टारकिड्स के अरबाज सेठ मर्चेंट करीबी दोस्त हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि अरबाज सेठ मर्चेंट पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को डेट कर चुके हैं. वैसे बता दें, अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ. वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहे हैं और उनकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है. वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की ख्वाहिश वाले पोस्ट करते रहते.

Facebook Comments Box