आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान के साथ सलमान खान के भी फिल्में गई

Copy

Drugs case में आर्यन खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. एक तरफ जहां आर्यन खान परेशान है वहीं दूसरी तरफ उनके पिता शाहरुख खान भी बहुत ज्यादा परेशानी में दिख रहे हैं. आर्यन खान के गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान के काम पर तो पड़ ही रहा है साथ ही सलमान खान के काम पर भी देखने को मिल रहा है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान से शाहरुख अपना कमबैक कर रहे थे लेकिन आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद से शाहरुख ने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया है । वहीं इसका असर सलमान खान की टाइगर 3 पर भी देखने को मिल रहा है । दरअसल, सलमान खान और शाहरुख एक दूसरे के फ़िल्मों में कैमियो करने वाले हैं लेकिन शाहरुख आर्यन की वजह से बिजी हैं ऐसे में वह सलमान की टाइगर 3 के लिए शूट नहीं कर पा रहे हैं इसलिए टाइगर 3 की शूटिंग डिले हो रही है ।

आर्यन के जेल जाने के बाद से शाहरुख ने अपने सभी कामों को होल्ड पर डाल दिया है और अपनी पहली प्राथमिकता आर्यन की रिहाई को रखा है । आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए शाहरुख कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । बता दें कि आर्यन आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं और 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है ।

सिद्धार्थ आनंद अक्टूबर से पठान के इंटरनेशनल शेड्यूल की शुरूआत करने वाले थे और इसके लिए वह 2 अक्टूबर को स्पेन भी रवाना हो गए थे लेकिन जैसे ही आर्यन को हिरासत में लिया उन्हें स्पेन से वापस आना पड़ा । असल में पठान के मेकर्स ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन मल्लोर्का, कैडिज़, और वेजेर डे ला फ्रोंटेरा में फ़िल्म के दू गानों को शूट करने का प्लान बनाया थाl

शाहरुख की गैरमौजूदगी का असर सलमान की टाइगर 3 पर भी देखने को मिल रहा है । असर में पठान और टाइगर 3 दोनों ही फ़िल्मों को यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है ।

सलमान भी आर्यन की गिरफ़्तारी से परेशान हैं और लगातार इस मामले में शाहरुख से संपर्क बनाए हुए हैं ।

Facebook Comments Box