आर्यन ने समीर वानखेड़े से किया वादा,’मैं अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा’,फिर भी नही छोड़ा।

ड्रग्स केस में आर्यन खान की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. एक तरफ जहां शाहरुख खान लगातार अपने बेटे को जेल से छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एनसीबी कई तरह के दलीलें पेश कर रहा है जिससे आर्यन खान की रिहाई काफी ज्यादा मुश्किल हो गई है.

आर्यन खान ने एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह अब कोई गलत काम नहीं करेंगे और वह अब गरीबों की मदद करेंगे और ऐसा काम करेंगे जिससे सब को उन पर गर्व होगा.

रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन खान ने एनसीबी के अफसर से यह भी वादा किया है कि वह जेल से बाहर जाने के बाद एक अच्छा आदमी बनेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी।

बता दें कि 2 अक्टूबर की रात मुंबई में एक क्रूज़ पर चल रहे ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. आर्यन खान के साथ उनके और दोस्त भी गिरफ्तार किए गए थे. गिरफ्तारी के बाद NCB ने आर्यन खान के साथ उनके दोस्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अभी आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है. मुंबई सेशन कोर्ट ने 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. कोर्ट ने अपने आदेश अभी सुरक्षित रखा है.

विजयदशमी को लेकर हाईकोर्ट और सेशंस कोर्ट 5 दिन के लिए बंद है. कोट आर्यन खान के केस पर 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा तब तक आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

Facebook Comments Box