शाहरुख खान के लिए खुशख़बरी : आर्यन खान की कल हो सकती है रिहाई।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था, गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान NCB की कस्टडी में रहे और उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान लगातार कोशिश कर रहे थे कि वह अपने बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा करा दें लेकिन उनके हर कोशिश फेल होती गई. इतने बड़े महलों में रहने वाला आर्यन खान आज जेल के सलाखों के पीछे हैं यह देखकर शाहरुख खान के साथ-साथ आर्यन खान की मां गौरी खान भी काफी ज्यादा परेशान है. ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ-साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमोचा को भी अरेस्ट किया गया था.

आर्यन खान की रिहाई के लिए शाहरुख खान ने कई तरह के उपाय किए लेकिन उनकी रिहाई नहीं हो पाई. 20 अक्टूबर यानि कल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस की सुनवाई है. सबको यह उम्मीद है कि कर आर्यन खान को बेल मिल सकती है.

इस 20 अक्टूबर को बेल होने की है उम्मीद- एक तरफ जहां आर्यन खान के वकील का कहना है कि आर्यन खान को कल यानी 20 अक्टूबर को रिहाई मिल सकती है वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की मां गौरी खान अपने बेटे की रिहाई के लिए मन्नत मांग रखी है और वह व्रत भी कर रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान के घर मन्नत में आर्यन खान के रिहाई को लेकर पार्टी की तैयारी भी की जा रही है.

Facebook Comments Box