हिरासत में भी आर्यन खान की खूब हो रही हैं खातिरदारी, मुबंई के फेमस रेस्टोरेंट से मंगवाई गई बिरयानी

Copy

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से तरह-तरह के बात सामने आ रहे हैं. एनसीबी जब कठोरता के साथ आर्यन खान से पूछताछ किया तो आर्यन खान ने यह बात भी कबूल किया कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहे थे. शाहरुख खान ने अपने बेटे को बचाने के लिए एक बहुत बड़े लॉयर को हायर किया है लेकिन अभी किसी भी तरह की राहत मिलती नहीं दिख रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान आज 7 अक्टूबर तक NCB के कस्टडी में रहेंगे. एनसीबी के द्वारा शाहरुख खान के बेटे को कई तरह की सुविधाएं भी दी जा रही है.

इसी दौरान सोशल मीडिया पर आर्यन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वे हर रोज अलग-अलग जैकेट में नजर आते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी द्वारा शाहरुख खान के बेटे का पूरी तरह से ख्याल रखा जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन के लिए मुंबई के सबसे फेमस रेस्टोरेंट “बड़े मियां” से बिरयानी मंगवाई गई है. बताया जा रहा है कि “बड़े मियां” रेस्टोरेंट NCB दफ्तर के बिल्कुल करीब है जिसके कारण आर्यन खान को खाने में बड़े मिया की बिरयानी परोसी गई.

बता दें कि जब शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे तब वह उनके लिए बर्गर लेकर गए थे लेकिन एनसीपी ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें बर्गर खाने से मना कर दिया. जब आर्यन खान अपनी मां गौरी और पिता शाहरुख से मिले तब वह रो पड़े और लगातार बोले जा रहे थे कि पापा मुझे बचा लो.

Facebook Comments Box