Aryan Khan Bail Updates: वकील के माध्यम से 5 प्वाइंट में रखी ‘अपनी’ बात, जल्द मिल सकती हैं जमानत

Copy

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है, तबसे शाहरुख खान लगातार कोशिश कर रहे हैं कि उनके बेटे जल्द से जल्द एनसीबी की कस्टडी से रिहा होकर घर चले जाएं. आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया. उसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एनसीबी ने कोर्ट से मांग की है कि उन्हें आर्यन खान की कस्टडी दी जाए ताकि वह उनसे पूछताछ कर सके. NCB का आरोप है कि आर्यन खान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ड्रग्स का सप्लाई किया है. एक तरफ जहां NCB आर्यन खान की कस्टडी मांग रहे वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे तरह-तरह की दलीलें दे रहे हैं.

आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने कई तरह की दलीले दी है.पहले प्वाइंट में आर्यन खान ने वकील के से कहा है कि जांच में कोई नया विकास नहीं हुआ है, क्योंकि वह 2 तारीख से कस्टडी में हैl सतीश मानशिंदे ने आर्यन की ओर से कोर्ट में कहा, ‘मैंने 1 दिन का रिमांड स्वीकार कियाl

सतीश मानशिंदे ने दूसरा प्वाइंट रखते हुए कहा कि आर्यन खान को उनके दोस्त प्रतीक गाबा ने इवेंट पर बुलाया थाl इसके अलावा वह किसी को नहीं जानते थेl उन्हें इस पार्टी में इसलिए बुलाया गया क्योंकि बॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं, इनके अलावा किसी को नहीं जानते हैं ना ही तो कोई ड्रग सप्लाई किया है.

सतीश मानशिंदे ने तीसरे प्वाइंट में कहा कि प्रतीक के साथ की गई पार्टी चैट में कहीं भी रेव पार्टी का जिक्र नहीं हैl आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘कई चैट की सीरीज हैं, जो कि प्रतीक और आर्यन के बीच है,

चौथे प्वाइंट में आर्यन खान ने कहा, ‘मैं और अरबाज साथ नहीं थेl मैं और अरबाज मर्चेंट दोस्त हैl मैं गेट पर पहुंचाl मैंने अरबाज को देखाl हम एक-दूसरे को जानते हैंl हमने बात कीl हम पार्टी में साथ नहीं गए थे.

पांचवें प्वाइंट में आर्यन खान ने वकील के माध्यम से कहा, ‘अभी तक एनसीबी ने मेरी पूछताछ सिर्फ अचित के सामने करवाई है जो कि वह कभी भी कर सकते थेl इसके अलावा मैं कभी भी उपलब्ध हूंl उनके पास मेरा सब कुछ हैl उन्होंने मुझसे अबतक पूछताछ क्यों नहीं की हैl एनसीबी का काम है कि वह जल्द से जल्द पता लगाएं कि ड्रग्स का सप्लाई कौनकर रहा है वह हमें सिर्फ शक के बयान पर कस्टडी में नहीं रख सकते.

उम्मीद है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जल्द से जल्द एनसीबी छोड़ दे और वह अपने घर लौट सके.

Facebook Comments Box