अर्पिता का खुलासा : विक्की के मिलने के बाद सलमान के परिवार से तोड़ा कटरीना ने रिश्ता, नहीं दिया शादी का न्योता

बॉलीवुड कि बहुचर्चित शादी का इंतज़ार अब लगभग खत्म होने ही वाला है अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आखिरकार आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जायेंगे हैं। दोनों के फैंस इस शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि दोनों की शादी की चर्चा काफी समय से थी। खेर इस सब के बीच इस बहुचर्चित शादी में शामिल होने वाले मेहमानो कि लिस्ट सामने आई है। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और कैटरीना ने अपने को-स्टार सलमान खान (Salman Khan) को होनी शादी का निमत्रण नहीं दिया है। हालाँकि, फैंस को लग रहा था कि ये महज़ अफवाह है। पर अब इसी बीच सलमान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) का रिएक्शन इस अफवाह पर सामने आया है।

salman khan, katrina kaif,vicky kaushal

मालूम हो कि खबर ये भी आ रही थी कैटरीना-विक्की की शादी में सलमान के न शामिल होने की वजह उनकी शूटिंग है। भाईजान फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। मगर अर्पिता खान ने बताया है कि उन्हें शादी का न्योता ही नहीं मिला है। ऐसे में वो शादी में कैसे शामिल होंगे। हालांकि, सलमान तो शादी में शिरकत नहीं करेंगे। लेकिन उनके बॉडीगार्ड शेरा ने दोनों की शादी में सुरक्षा का जिम्मा अपने सिर उठा लिया है। दरअसल, उनके बॉडीगार्ड शेरा टाइगर सिक्योरिटी के नाम से एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। ऐसे में विक्की-कैट की शादी में उनकी सिक्योरिटी कंपनी सुरक्षा दे रही है।

salman khan

खैर, बात जो भी हो विक्की-कैट की शादी राजस्थान के बरवरा में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में होने वाली हैं। जिसके लिए दोनों बीतें 6 दिसंबर को ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए थे। साथ ही, उनकी शादी के रस्में शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे है।

Facebook Comments Box