श्रीदेवी की बेटी जाह्नवि कपूर पर बोले अर्जुन, कहा – वो भाई कहती है तो अजीब लगता है

Copy

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने परिवार से बेहद लगाव रखते हैं, वो अपने परिवार को लेकर काफी सेंसिटिव हैं। आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन और उनकी सौतेली बहन जाह्नवि कपूर एक साथ एक प्रोजेक्ट पे काम कर सकते हैं। इसके साथ ही जाह्नवि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पे अर्जुन के साथ उछलते कूदते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जाह्नवि ने केप्शन दिया था जल्द आ रहा है …कुछ खास । जिसके बाद जाह्नवि और अर्जुन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बहन जान्हवी को लेकर अर्जुन ने खुलकर की बात, बोले वो भैया कहती है तो बहुत अजीब  लगता है | Bollywood actor Arjun Kapoor says I feel strange when Janhvi  calls me
arjun kapoor

बात करें अर्जुन और जाह्नवि के रिश्ते की तो हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू में श्री देवी की दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवि से रिश्ते को लेकर खुल के बात की। उन्होंने बताया कि अगर मैं आपसे कहूं की हम एक परफेक्ट फैमिली हैं तो मेरा ये कहना ग़लत होगा । वो कहते हैं कि हम अभी भीvi

vi अलग परिवार हैं जो एक साथ रिश्ता निभाने कि कोशिश कर रहे हैं । हम साथ में कमाल का वक़्त बिताते हैं पर हमारे रिश्ते में भाई बहन जैसा कुछ नहीं है।

अर्जुन कपूर आगे अपनी बात कहते हैं कि मैं एक झूठ नहीं बेचना चाहता कि सबकुछ परफेक्ट है । हमारी जिंदगी में बड़े दुर्भाग्य के पल आए और उन पलों ने हमे नजदीक ला दिया । हम अभी एक दूसरे की कमियां दूर करने की कोशिश कर रहे हैं । अर्जुन ने कहा की हम एक दूसरे का सहारा हैं। जाह्नवि और खुशी के जन्म के 20 साल बाद हम मिले हैं , मै अभी 35 का हूं और अंशुला 28 की , हम एडल्ट हैं । ऐसे में एक दूसरे से मिल पाना थोड़ा कठिन हो जाता है पर मैं मतभेदों का सम्मान करता हूं । एक तरह से हम एक ही हैं क्यूंकि हम अपने पिता की औलाद हैं और हमारा एक ही जीन है।

Facebook Comments Box