अर्जुन , मलाइका का हुआ ब्रेकअप : नए साल पे नहीं होंगे साथ

Copy

आपको बता दें बॉलीवुड की मुन्नी जो कि टॉप की आईटम गर्ल मानी जाती हैं इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर से नाराज़ हो गई हैं। मलाइका ने छैया छैया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे बेहतरीन आइटम नंबर करके लोगों के दिलों तक रास्ता बनाया है । यही वजह है कि लोग उनके बारे में हर छोटी बड़ी खबर जानना पसंद करते हैं।

arjun

आपको बता दें मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं । लोग उनके इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं । ऐसे में उनके बीच बढ़ी दूरियों की वजह से उनका फैन क्लब काफी परेशान है। उनके बीच बढ़ी दूरियों की वजह अर्जुन का टाईट शड्यूल है। अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स जिसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं उसकी शूटिंग में काफी बीजी हैं।

दरअसल लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी बॉलीवुड कि गाड़ी अब ट्रैक पे आ चुकी है । ऐसे में जहां बॉलीवुड में हर कुछ बड़ी धीमी रफ्तार से होता था वो तेजी पकड़ रहा है।ऐसे में अर्जुन काफी व्यस्त हैं । उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रहें हैं ऐसे में उनके पास घूमने का जरा भी वक़्त नहीं हैं , और वो मलाइका के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड नहीं कर पा रहे हैं।

बीते दिनों अर्जुन और मलाइका ने दिवाली का जश्न शानदार तरीके से मनाया था। दोनों ने एक साथ फोटोज भी क्लिक करवाई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था पर क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी में दोनों साथ रहते हैं या नहीं ये तो वक़्त आने पे ही पता लगेगा। आपको बता दें इन दोनों की लव स्टोरी मलाइका के सलमान के भाई अरबाज खान से अलग होने के बाद शुरू हुई थी । साल 2017 में अरबाज और मलाइका अलग हो गए थे इसके बाद से ही मलाइका को अर्जुन के साथ स्पॉट किया जाता है।

Facebook Comments Box