मलाइका अरोड़ा के प्यार में पड़ नर्क हो गई थी अर्जुन कपूर की जिंदगी ! रिश्ते पर खुलकर बोले ‘इश्कजादे’

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को इंडस्ट्री के सबसे यूनिक कपल्स में गिना जाता है। मलाइका अरोड़ा एक बच्चे की मां हैं और उनका अरबाज खान से तलाक हो गया है। वहीं अर्जुन कपूर उम्र में उनसे काफी छोटे हैं। इसके बावजूद दोनों ने समाज की सीमाएं तोड़ दीं और एक-दूसरे से प्यार करने लगे और कुछ देर बाद खुलकर सबके सामने आ गए. हाल ही में एक साक्षात्कार में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

जीवन में बहुत सारा जहर घुल गया है

जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि वह अच्छे और बुरे समय में हमेशा मलाइका का साथ देते हैं तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उनके साथ खड़ा हूं और वह मेरे साथ खड़ी हैं। सोशल मीडिया की वजह से सब कुछ बेहद जहरीला हो गया था. अटकलों, मुश्किलों, तमाम तरह की बकवास और पेचीदगियों के बावजूद हम इस रिश्ते में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।

कुछ दिनों के लिए जिंदगी नर्क बन गई

इसे भी पढ़ें..  सलमान खान का जिक्र होते ही भड़क गई थीं एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा, बोलीं- Salman ने मुझे...

अर्जुन कपूर ने कहा, ‘कई दिनों तक हमारी जिंदगी नर्क बन गई थी। इस तथ्य के बावजूद कि हम खुले में आ गए हैं, उन्हें बहुत कुछ करना पड़ा, लेकिन हमारे रिश्ते को इतना सम्मान और महत्व देने के लिए मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। मलाइका के साथ रहने के लिए मैंने कभी कुछ असाधारण महसूस नहीं किया।

बस लगा कि मैं दायीं ओर खड़ा हूं

अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मुझे बस यही लगा कि मैं दायीं ओर खड़ा हूं। मैं बहुत स्वाभाविक काम कर रहा हूं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों की उम्र के अंतर के कारण लोगों ने अलग-अलग बातें की लेकिन अंत में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने पहली बार खुलकर सामने आने का फैसला किया और अपनी एक रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की.