श्रीदेवी की वजह से बर्बाद हो गया था अर्जुन कपूर का बचपन, 16 साल में हो गया था 150 किलो वजन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में से हैं, उनकी फिट बॉडी पर कई लड़कियां फिदा हैं। मगर एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन कपूर काफी मोटे हुआ करते थे। उन्होंने सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार vs फ़ूड में अपने “फैट तो फिट” के सफर के बार कई सारी बातें साझा की।

Sridevi: श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार अर्जुन कपूर ने किया अपना दर्द  बयां - arjun kapoor post some quote on instagram after sridevi untimely  death | Navbharat Times
arjun kapoor and shree devi

बकौल अर्जुन माता-पिता के तलाक के बाद वे बहुत बुरी तरीके से टूट गए थे। लिहाजा उस वक्त वे खाने में अपना खोया सुकून तलाशने लगे। गौरतलब है कि बोनी कपूर के जीवन में श्रीदेवी के आने के बाद उनके और मौना शौरी के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गयी। फिर 1996 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस तलाक का असर मौना और बोनी के अलावा उनके बच्चों पर भी पड़ा।

अर्जुन कपूर बताते हैं कि “उस वक्त मैं बुरी तरह से टूटने लगा था लिहाजा मैंने उल्टा सीधा खाना शुरू कर दिया। मेरा 16 साल की उम्र में 150 किलो वजन हो गया था।”आगे अर्जुन कहते हैं कि “जब मम्मी पापा अलग हुए तो मुझे खाने में अपना सुकून मिलने लगा। खाने से मेरा उस वक्त भावनात्मक स्तर पर लगाव बढ़ गया था। मैं उस वक्त बहुत खाता था, मुझे उस दौरान खाने में आनंद आता था। यही करते हुए एक समय ऐसा भी आ गया जब मुझे कोई रोकने वाला नहीं था, मैं खाने को छोड़ नही सकता था।

एक माँ ही थी जो बहुत प्यार करती थी, मगर उनको उस वक्त यह लगता था कि यह अभी बच्चा है और इसकी यह उम्र खाने की ही है।”अर्जुन कपूर के अनुसार ज़्यादा खाने की वजह से उनके शरीर को काफी नुकसान हो रहा था। अर्जुन बताते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब मुझे अस्थमा हो गया था। मेरा वजन 16 साल की उम्र में 150 किलो तक हो गया था यह और बढ़ता जा रहा था। मुझे चावल और मिठाई सबसे ज़्यादा पसंद थी, मगर मुझे अपने शरीर पर काम करना था। लिहाजा मैंने मेहनत करना शुरु की, दो साल से ज्यादा हो गए हैं मैंने मिठाई और चावल नहीं खाये।

Facebook Comments Box