Video : मलाइका की संगत में रह कर बिगड़ी अर्जुन की बहन अंशुला, कैमरे के सामने ही ब्रा निकाल करने लगी ऐसी हरकतें

Copy

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप किसी से छिपा हुआ नहीं है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं। हालही में दोनों छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौटे हैं। कई बार दोनों स्टार्स के साथ अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर नजर आती हैं। अंशुला कपूर बॉलीवुड की गलियों से काफी दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अंशुला कपूर आए दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Arjun's sister Anshula deteriorated by staying in Malaika's company
Video : मलाइका की संगत में रह कर बिगड़ी अर्जुन की बहन अंशुला

पिछले दिनों अंशुला कपूर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसको देखने के बाद फैंस तो खुश हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं। अंशुला कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कैमरे के सामने क्यूट सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। अंशुला कपूर ने प्रिंट ड्रेस के साथ लाइट मेकअप को कैरी किया था। वीडियो शूट के दौरान अंशुला कपूर कैमरे के सामने ब्रा उतारती हुईं देखी जा सकती हैं। रविवार को अंशुला कपूर अपने दोस्तों के साथ घूमने गईं थीं। इसके बाद जब वो घर लौटीं तो उन्होंने ये वीडियो शूट किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने कैप्शन में लिखा- घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग।


जाहिर सी बात है कि अंशुला कपूर यह कहना चाह रही हैं कि बाकी लड़कियों की तरह वो भी घर आकर ब्रा उतारने के बाद ही रिलैक्स महसूस करती हैं। अंशुला कपूर के इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इसके लिए मलाइका अरोड़ा को जिम्मेदार मान रहे हैं। एक यूजर ने अंशुला कपूर के वीडियो पर कमेंट किया- आप प्लीज अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को कॉपी मत करो। आप ऐसे ही क्यूट हो।

Facebook Comments Box