रणबीर कपूर की यह सलाह ले कर बुरे फंसे अर्जुन कपूर, अगले ही दिन बेचारे का हो गया ब्रेकअप

फिल्मों की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए अर्जुन कपूर को काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। पर स्टार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।अर्जुन और मलाइका के लव लाइफ के भी खूब चर्चे होते हैं। बता दें अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के लवर ब्वॉय रणवीर कपूर का एक किस्सा सुनाया था जिसके बाद से अर्जुन और रणवीर दोनों के ही चर्चे होने लगे।

दरअसल एक चैट शो होस्ट ने अर्जुन से कुछ सवाल पूछे थे जिसका उन्होंने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया था। होस्ट ने पूछा था कि कभी भी अगर उन्हे रिलेशनशिप एडवाइज लेनी हो तो वो किससे लेना पसंद करेंगे रणवीर सिंह या वरुण धवन ? । जवाब में अर्जुन ने कहा को रणवीर सिंह , रणवीर पागल हो गए हो क्या ?

Alia Bhatt sends birthday love to dear friend Arjun Kapoor; Shares  beautiful pic with him & beau Ranbir Kapoor | PINKVILLA

इसके बाद अर्जुन ने रणवीर कपूर की एक बार ले हुई रिलेशनशिप एडवाइज के बाद क्या हुआ था यह पूरा कारनामा सुनाया। एक्टर ने बताया कि एक बार रिलेशनशिप को लेकर मैंने रणवीर कपूर से सलाह ले की थी और इसका परिणाम यह हुआ कि अगले ही दिन मेरा उस लड़की से ब्रेकअप हो गया। अर्जुन कपूर ने कहा कि किसी भी बॉलीवुड एक्टर से रिलेशनशिप एडवाइज लेना बिल्कुल ही बेकार है।

यह पूरा घटनाक्रम सुनाते हुए उन्होंने कहा कि मै और रणवीर कपूर बालकनी में खड़े थे। तब अंधेरे को देखते हुए रणवीर ने कहा कि अगर तू खुश नहीं है तो जाने दे। वो लाइन मेरे लिए इम्तेहान अली कि फिल्म की तरह ही था और अगले ही दिन मेरा ब्रेकअप हो गया। मैंने उसे पल अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज कर दिया कि हमें बात नहीं करनी चाहिए बस फिर मेरा ब्रेकअप हो गया। पूरे सात दिन तक मै इसी अफसोस में था कि मैंने रणवीर से सलाह क्यूं ली ।

बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अर्जुन एक विलेन 2 में जॉन अब्राहिम , दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।