मलाइका अरोड़ा न घर की न घाट की, अर्जुन कपूर ने शादी करने से किया इनकार।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। अर्जुन कपूर के साथ मलाइका का नाम तो काफी पहले से जुड़ रहा है, वहीं आए दिन दोनों की शादी से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी मीडिया के सामने कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला,लेकिन हिंट कई बार दी है।

बीते दिनों अर्जुन कपूर ने खुद ही कह दिया कि वो शादी के लिए अभी काफी वक्त लेंगे। फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है। अब हाल ही में मलाइका का दिल टूटने की खबरें आ रही हैं। वो भी उनकी एक टी-शर्ट की वजह से।

Malaika Arora And Arjun Kapoor Tested Positive For The Deadly Coronavirus -  Box Office Worldwide
Malaika Arora and Arjun Kapoor

दरअसल, सोशल मीडिया पर मलाइका की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों में मलाइका योगा क्लास से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर में सबसे खास है मलाइका का टॉप… इस टॉप पर टूटा हुआ दिल बना है।

इसके साथ ही कुछ लिखा भी है। मलाइका की इस तस्वीर को उनके कई फैन क्लब ने शेयर किया है। जिस पर फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या उनका दिल अर्जुन कपूर ने तोड़ा है?

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से मीडिया ने जब पूछा कि वह कब शादी करने वाले हैं तो अर्जुन कपूर ने जवाब दिया कि उनका अभी शादी करने का बिल्कुल भी मन नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके घर में अभी शादी करने वाले बहुत लोग हैं. अभी शादी करने की प्लानिंग में नहीं है.

कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अपनी वेडिंग प्लैनिंग शेयर की थी. दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की शादी करने का मन नहीं है. फैंस को लग रहा है कि अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का दिल तोड़ दिया है.

Facebook Comments Box