अर्जुन कपूर ने फिर करवाया मलाइका को अपने प्यार का एहसास, खरीदा 20 करोड़ रुपये का नया घर

Copy

बॉलीवुड की देसी गर्ल और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर का रोमांस इं दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्राइवेट लाइफ कि वजह से खबरों में बने रहते हैं।अर्जुन कपूर ने फ़िल्म इश्कज़ादे से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, अपनी पहली फ़िल्म की तरह ही अपने निजी जीवन में भी वे एक इश्कज़ादे का रोल ही निभाते दिखते हैं।

हाल ही में बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ”वो रिश्ते में हमेशा एक दायरा बनाकर रखना पसंद करते हैं। वे अपने साथी को उतना सम्मान देते हैं जितने की वे इच्छा रखते हैं।” और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात करना भी पसंद नहीं करते हैं। क्योंकि हर किसी की अपनी ज़िन्दगी होती है, सबका अपना पास्ट होता है।”

गर्लफ्रेंड Malaika arora के और पास आए Arjun Kapoor, बांद्रा वेस्ट में खरीदा  20 करोड़ का स्काईविला - Arjun kapoor buy cr villa in the same building  where malaika arora lives -
Arjun Kapoor

इस बार तो उनकी दीवानगी कि खबरे खूब वायरल हो रही है।खबरों की माने तो अर्जुन कपूर ने बांद्रा वेस्ट इलाके में एक आलीशान स्काई विला खरीदा है। अर्जुन का घर इस आलीशान बिल्डिंग में 25 वी मंजिल पर है। बता दें इस बिल्डिंग में 81 स्काई विला हैं। कीमत पर बात करें तो इस घर की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है। आपको बता दें कि चर्चा कि वजह अर्जुन का घर खरीदना नहीं बल्कि अर्जुन का उनकी लेडी लव मलाइका के घर के नजदीक घर खरीदना है।

अर्जुन कपूर से पहले इस लग्जरी बिल्डिंग में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी पहले ही घर खरीद चुके हैं। बता दें अर्जुन कपूर ने जहां नया घर खरीदा है वो 81 ऑरिएट नाम की बिल्डिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। बताया जाता है कि यह काफी खूबसूरत लोकेशन है और यहां से ‘मायानगरी’ मुंबई के ख़ूबसूरत नज़ारे देखने को मिलते हैं।

Facebook Comments Box