अर्जुन और मलाइका का टूटा 4 साल का रिश्ता, ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ एक्ट्रेस का हाल!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। अब इन दोनों के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने अपना चार साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया है।

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों सितारे की तस्वीरें और वीडियो बनी रहती हैं. इनके प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है। कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता खत्म हो गया है।

malaika and arjun breakup news
अर्जुन और मलाइका का टूटा 4 साल का रिश्ता, ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ एक्ट्रेस का हाल!

मलाइका ने खुद को घर में कैद कर लिया

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच ब्रेकअप हो चुका है। दोनों एक दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि मलाइका अरोड़ा पिछले 6 दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। वह अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी हैं। ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा इसलिए उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है।

नहीं जाते अर्जुन मलाइका से मिलने

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर बहन रिया कपूर के घर गए थे जहां उन्होंने सबके साथ डिनर किया। पास में ही रिया और मलाइका का घर है। इसके बावजूद अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के घर उनसे मिलने नहीं गए। मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ फैमिली डिनर पर जाती थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

डिनर और कॉफी डेट्स पर भी कर दिया जाना बंद

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पहले अर्जुन मलाइका अरोड़ा के घर के पास हुआ करते थे, वह उनसे मिलने जाते थे लेकिन अब वह मलाइका के घर से बाहर निकल जाते हैं। वह अपनी लेडी लव से मिलने से बच रहे हैं। वहीं पिछले कुछ समय से इस कपल ने डिनर और कॉफी डेट पर भी जाना बंद कर दिया है. जिससे लगता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इस मामले में किसी भी कपल ने अपना रिएक्शन नहीं दिया है।

Facebook Comments Box