अरबाज की गर्लफ्रेंड हॉटनेस में मलाइका को भी देती हैं मात, ऐसी-ऐसी जगह बनवा रखे हैं टैटू

Copy

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अरबाज़ खान अपनी अभिनय और फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता अरबाज खान ने साल 1998 में बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा से शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पायी, इसलिए दोनों ही हस्तियों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और साल 2017 में अलग हो गए। मलाइका और अरबाज़ को एक 19 साल का बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है। 

Malaika Arora will also be shocked to see Georgia

अगर बात करें दोनों की वर्तमान जिंदगी की तो वे अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस समय अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज़ खान मशहूर अदाकारा जॉर्जिया एड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी बड़ी कमाल की है। जानकारी दे दे कि मलाइका और जॉरजिया दोनों ही टैटू प्रिय हैं। एक तरफ जहां जॉरजिया एनड्रिया को बड़े और रंग बिरंगे टैटू अच्छे लगते हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा को छोटे टैटू काफी ज्यादा पसंद हैं।

लेकिन इससे पहले अगर हम इन की खूबसूरती के बारे में बात की तो दोनों ही एक से बढ़ कर एक हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। दोनों की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। जिसमें उनकी कई तस्वीरें टैटू वाली होती हैं। पहले बात करते हैं अदाकारा और अभिनेत्री जॉरजिया एनड्रिया की, जिन्होंने अपने शरीर के कई हिस्सों में काफी बड़े और रंग बिरंगे टैटू बनवा रखे हैं। जॉरजिया एनड्रिया अपनी कमर पर अपना पहला टैटू बनवा रखा है।

जिसमें उन्होंने लव लिखाए रखा है। साथ ही कुछ फूलों की डिजाइन भी बनवा रखी है। वहीं जॉरजिया ने दूसरा टैटू अपनी जांघ के पिछले पार्ट में बनवा रखा है। उनका ये टैटू तब आसानी से नज़र आ जाता है जब वो काफी छोटे कपड़े पहन नजर आती हैं.

अब चलिए बताते है अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बारेमें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को छोटे टैटू से बेहद लगाव हैं, इसलिए उन्होंने अपनी उंगली में लव का शब्द लिखवा रखा है। उन्होंने अपने दाएं हाथ के निचले भाग में काले रंग का टैटू बनवाया हुआ है। इसके अलावा अभिनेत्रि ने अपनी कमर पर तीन पंछी वाले टैटू बनवा रखे हैं। जो आज़ादी को दर्शाता है। मलाइका के प्रशंसकों को उनके ये सभी टैटू बहुत पसंद आते हैं। अभिनेत्री के टैटू उनकी काफी करीब से लिए फोटोज़ में नज़र आते हैं।

Facebook Comments Box