आर्यन खान के दोस्त अरबाज सेठ मर्चेंट ने NCB पर लगाया बड़ा आरोप,हाईकोर्ट से अरबाज़ ने किया सीसीटीवी फुटेज की मांग

Copy

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दो दोस्त मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. जबसे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और साथ ही साथ हर मीडिया हाउस यही खबर को दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई सारे बड़े एक्टर और एक्ट्रेस ने शाहरुख खान का सपोर्ट किया और सोशल मीडिया पर भी लगातार आर्यन खान के सपोर्ट में ट्वीट किए जा रहे हैं.

शाहरुख खान अपने बेटे के लिए बहुत बड़े वकील को हायर किया है और उनके द्वारा कई सारी दलीलें दी जा रही है. आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने हाईकोर्ट से एक विशेष अपील की है.

अरबाज मर्चेंट ने कोर्ट से अपील की है कि जिस क्रूज शिप से उन्हें गिरफ्तार किया गया है उसके सीसीटीवी फुटेज की जांच होनी चाहिए। यह बात आर्यन खान के वकील ने उनकी जमानत याचिका दायर करते हुए कही है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार अरबाज मर्चेंट के वकील ने एस्प्लेनेड कोर्ट में उनकी जमानत याचिका दायर की है। इसके साथ ही अन्य याचिका में क्रूज श‍िप पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की भी मांग की है।

याचिका में कहा गया है कि फुटेज के आधार पर यह जांच की जाए कि क्‍या सच में एनसीबी अध‍िकारियों को क्रूज पर अरबाज मर्चेंट के पास से ड्रग्‍स मिले थे या उन्‍हें इन चीजों को वहां प्‍लांट किया गया था। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले पांच दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की कस्टडी में हैं। उनके साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी कस्टडी में हैं।

आपको बता दें कि जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से अनुष्का शर्मा सुनील शेट्टी दीपिका पदुकोण जैसे बड़े-बड़े एक्ट्रेस और एक्टर शाहरुख खान को कॉल करके उनका सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी आर्यन खान का सपोर्ट शाहरुख खान के फैंस द्वारा किया जा रहा है.

Facebook Comments Box