मेरा बेटा उस दौरान वो सब देख रहा था जो उसे नहीं देखना चाहिए था,बताई मलाइका से अलग होने के वजह।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा किस समय परफेक्ट कपल हुआ करते थे. काफी ज्यादा प्यार था और यह कई बॉलीवुड पार्टी में भी देखने को मिल जाता था. मलाइका अरोड़ा प्रोफेशनल लाइफ में अपना बहुत अच्छा नाम कमाए लेकिन उनकी निजी जिंदगी में हमेशा उथल पुथल बना रहा.

मलाइका अरोड़ा जब अरबाज खान से शादी की तब काफी लंबे समय शादी चलने के बाद उनका तलाक हो गया. उसके बाद उन्होंने अर्जुन कपूर के तरफ कदम बढ़ाए और अभी दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं लेकिन अर्जुन कपूर से रिश्ते बनाने के कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा. अरबाज खान ने कभी मलाइका अरोड़ा को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन अभी कुछ समय पहले अरबाज खान ने मलाइका और अपने रिलेशन के बारे में एक बड़ा बयान दिया है.

Arbaaz Khan and Malaika Arora

अरबाज़ खान ने पिंकविला’ से बात करते हुए कहा, ‘मेरे बेटे अरहान खान के लिए ये सख्त कदम था.मुझे लगता है कि मुश्किल समय को ठीक करने के लिए मेरा मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी हो गया था. मैं हमेशा अपने बेटे के लिए तैयार हू.मलाइका के पास मेरे बेटे की कस्टडी है और मैंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ी, क्योंकि मेरा मानना है कि बेटे का पालन-पोषण एक मां ही अच्छे से कर सकती है मैं अपने बेटे की समझदारी पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर रहा हूं.

Arwaaz Khan

अरबाज़ से जब पूछा गया कि ‘क्या आपको बेटे को इस बारे में बताना मुश्किल था?’ अरबाज़ कहते हैं, ‘मेरा बेटा उस समय 12 साल का था उसे इस बारे में पूरी समझ थी उसे पता था कि ये सब क्या हो रहा है? उसके लिए ये सब हैरान कर देने वाला बिल्कुल नहीं था.कहते हैं न कि बच्चों को पहले ही सब पता चल जाता है तो बस ऐसा ही था.

अभी मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और ऐसी खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी करने वाले हैं.

Facebook Comments Box