खुद अरबाज़ खान ने बताई अपनी पत्नी मलाईका की सच्चाई, पीछा छोड़ने के लिए मांगी थी इतनी मोटी रकम

Copy

बॉलीवुड की एक समय पे पसंदीदा जोड़ी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की थी। अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी कर ली पर दोनों की जोड़ी ज्यादी दिनों तक टिक नहीं पाई। आपको बता दें साल 2017 में दोनों अलग हो गए । उसके बाद से मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।

Arbaaz Khan and Malaika Arora
Arbaaz Khan and Malaika Arora

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि जब कपल्स अलग होने का फैसला लेते हैं तो हसबैंड को वाइफ के लिए रकम अदा करनी होती है। ऐसे में आप सोचेंगे कि इतने बड़े एक्टर को रकम अदा करने में क्या दिक्कत होगी तो आपको बता दें कि अरबाज को छोटी मोटी नहीं बल्कि अच्छी खासी रकम यानी करोड़ों रुपए अदा करनी पड़ी ।

Malaika Arora and Arjun Kapoor
Malaika Arora and Arjun Kapoor

आपको बता दें कपल का एक 15 साल का बेटा भी है । बेटा का मुद्दा ही मलाइका अरोड़ा ने कोर्ट में उठाया था । उनके इस मुद्दे को जायज़ करार करते हुए कोर्ट ने मलाइका के हित में फैसला सुनाया । कोर्ट के इस फैसले के बाद अरबाज खान को मोटी रकम चुकानी पड़ी थी। मलाइका ने कंपेंसेशन के तौर पर इतनी मोटी रकम मांगी जिसे चुकाना एक्टर के लिए थोड़ा मुश्किल था।

Arbaaz Khan and Giorgia Andriani
Arbaaz Khan and Giorgia Andriani

अरबाज ने एक इंटरव्यू में भी इस बारे में बात की । उन्होंने कहा कि मैंने इस रिश्ते को बताने की बहुत कोशिश की थी पर मलाइका ऐसा नहीं चाहती थीं । वो अलग होना चाहती थी जिसके लिए उसने मोटी रकम की डिमांड भी कि ।

Facebook Comments Box