Arbaaz Khan Divorce : Malaika Arora की इस बात से चिढ़ते थे अरबाज़ खान, ये आदत नहीं थी बिलकुल पसंद !

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आज एक साथ नहीं हैं। अपनी शादी से लेकर तलाक तक ये एक समय में खूब सुर्खियां बटोर चुके थे. आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि उन्हें पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी कर ली।

इस शादी से उनके बेटे अरहान खान का जन्म हुआ। हालांकि शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया जिससे लगभग सभी को हैरानी हुई।

बहरहाल, आज हम आपको मलाइका और अरबाज की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताएंगे जो कभी खूब सुर्खियां बटोर चुकी थीं। इसमें एक वाकया हुआ था कि मलाइका और अरबाज एक चैट शो पर थे, जहां होस्ट ने अरबाज से पूछा, ‘मलाइका बहुत ग्लैमरस हैं, वह छोटे कपड़े पहनती हैं, लोग पूछते हैं, क्या अरबाज को यह देखकर गुस्सा आता है? ‘ इस सवाल पर अचानक अरबाज ने जवाब दिया कि, ‘मलाइका अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं’।

इस चैट शो में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे की पसंद-नापसंद के बारे में भी खुलकर बात की। मलाइका ने बताया था कि उन्हें अरबाज का अपने प्यार का इजहार करने का तरीका बहुत पसंद है, लेकिन वह कहीं भी चीजें रखते हैं और उनकी इस आदत को वह बर्दाश्त नहीं कर सकते। वहीं जब अरबाज की बारी आई तो उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें मलाइका की गलती न मानने की आदत बहुत बुरी लगती है. बता दें कि आज अरबाज इटालियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं।