एयरपोर्ट पर अरबाज खान और मलाईका अरोड़ा में हुई लड़ाई? जानिए क्या है सच

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा तस्वीरें: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान अपने बेटे को छोड़ने के लिए बीती रात एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं। इन दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

arbaz khan
Arbaaz Khan Malaika Arora

एक बार फिर साथ नजर आए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक कई सालों पहले हुआ है। तलाक के बाद ये दोनों कलाकार कम ही साथ नजर आते हैं। कुछ खास मौकों को छोड़कर ये दोनों मीडिया के सामने एक साथ नहीं आते हैं. बीती रात मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान को विदेश भेजने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर…

अरहान खान को विदाई देते नजर आए अरबाज और मलाइका
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों अपने बेटे अरहान खान को विदाई देने पहुंचे थे। अरहान विदेश में पढ़ता है, जिसके लिए दोनों सितारे एयरपोर्ट के बाहर देखे गए। यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा ‘बार-बार एक ही जवाब देते-देते थक गया हूं…’

अरबाज और मलाइका चैट

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को बेटे के जाने के बाद एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से बात करते देखा गया। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच क्या हुआ।

विंटर वेकेशन में घर लौटे अरहान खान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरहान विंटर ब्रेक पर इंडिया में थे। अरहान खान का कॉलेज एक बार फिर खुल गया है, जिसके लिए वह फिर से विदेश चले गए हैं।

अरहान ने मां मलाइका को लगाया गले

अरहान खान अपनी मां मलाइका के काफी करीब हैं। प्लेन की तरफ बढ़ने से पहले अरहान खान ने अपनी मां को गले लगाया और उड़ान भरी.

अरबाज-मलाइका एक साथ अरहान का ख्याल रखते हैं

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक साथ अरहान खान की देखभाल करते हैं। दोनों अलग जरूर हुए हैं लेकिन पार्टनर में अरहान की जिम्मेदारी निभाते हैं।

क्या अरबाज और मलाइका की एयरपोर्ट पर हुई थी लड़ाई?

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि दोनों का एयरपोर्ट पर झगड़ा हुआ था. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। दोनों बस अपने बेटे को विदा करते हुए उदास हो गए।