विक्की-कैटरीना के घर से आने वाली आवाजों से परेशान हुईं अनुष्का, कपल को भेजा ये मैसेज

Copy

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीतें नौ दिसंबर को सात फेरे ले लिए है और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हमसफर बन गए है। दोनों की शादी मोस्ट अवेटेड थी जिसके होते ही दोनों को बधाइयों का तांता लग गया है। लेकिन इन सब में से सबसे खास और अनोखी बधाई अनुष्का शर्मा की है।

विक्की-कैटरीना के घर से आने वाली आवाजों से परेशान हुईं अनुष्का, भेजा ये  मैसेज – ताजा समाचार.कॉम
anushka sharma

मालूम हो कि दोनों शादी के बाद अनुष्का और विराट के पड़ोसी बनेगे। अनुष्का ने कपल के नए पते के बारे में सबको बताते हुए सबको चौंका दिया है। मिली ख़बरों के अनुसार विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina) शादी के बाद जल्द ही मुंबई के जुहू इलाके में एक नए आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे,जहां अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके पड़ोसी बनेगे।

अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप जीवन भर साथ रहे, शुभकामनाएं। उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा कि यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली है ताकि अब आप जल्द ही अपने नए घर में जा सकें और हम निर्माण की आवाज सुनना बंद कर सकें। अनुष्का (Anushka Sharma) के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो लगातार तोड़फोड़ की आवाजों से तंग आ चुकी हैं।

जैसा कि पूरे बॉलीवुड ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं, अनुष्का ने भी जोड़े को बधाई दी और पुष्टि करते हुए कहा कि वे अब पड़ोसी होंगे।अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जोड़े की तस्वीर साझा करते हुए ये बातें कही है।

Facebook Comments Box