मनोरंजन

ट्रेंड हुआ #अनुराग_कश्यप_आतंकी_हैं, पीएम मोदी व शाह के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर लोगों ने लगाई क्लास

Advertisement

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा, तोड़फोड़ बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और नकाबपोश हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यप पिछले कई दिनों से लाइमलाइट में बने हुए हैं। अनुराग कश्यप सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ खुल कर बोल रहे हैं। दरअसल फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सीएए ( संशोधित नागरिकता कानून )और एनआरसी(राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर)के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  Birthday: Why did Mehmood do this with Meena Kumari | महमूद ने मीना कुमारी को इतना क्यों पटाया?

बीते 5 जनवरी 2020 को जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी) में स्टूडेंट पर हुए हमले के विरोध में अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए ट्वीट कर आपत्तिजनक जनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इसी को लेकर ट्विटर पर #”अनुराग कश्यप आतंकी हैं” का ट्रेंड बहुत जोरों से चल रहा है। इस ट्रेंड के साथ लोग फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप की आलोचना भी कर रहे हैं। साथ ही उन पर टिप्पणियां भी की जा रही है।

आपको बता दें अनुराग कश्यप लगातार ट्विटर पर एक्टिव है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी इस हिंसा के विरोध में बदल डाली है। वही अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी और अमित शाह की एक कार्टून वाली इमेज में लगाई है। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि अनुराग कश्यप सीएए (संशोधित नागरिकता कानून ) और एनआरसी(राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर)के विरोध में खुलकर सामने आए हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top