Anupama 22 Update 2022 : परितोष के खिलाफ किंजल को भड़काया बरखा ने, अनुपमा और अनुज ने बिताया टाइम

Click here to read in English 👈

टीवी के फेमस सीरियल अनुपमा में किंजल राखी से कहती है कि उसके झूठ ने उसे हर्ट किया है. वह आगे कहती है कि अगर अनुपमा ने उसे सच नहीं बताया होता तो शाह की पुरानी अनुपमा बन जाती. राखी चुप रहती है, किंजल काव्या को उसे छोड़ने के लिए कहती है. लीला किंजल से कहती है कि वह अनुपमा के घर ना जाए बल्कि वह राखी के घर जाए. इस पर किंजल कहती है कि वह आज भी अनुपमा पर शासन क्यों करती है, तो लीला कहती है कि क्योंकि अनुपमा मेरी बेटी है. 

Barkha provokes Kinjal
परितोष के खिलाफ किंजल को भड़काया बरखा ने

इस पर काव्या कहती है कि ऐसा नहीं है. काव्या कहती है कि लीला को हर चीज को ठीक करने के लिए अनुपमा की जरूरत होती है. लीला ने किंजल और काव्या को व्याख्यान न देने के लिए कहा। वह कहती है कि किंजल अनुपमा के घर नहीं जाएगी।परितोष ने समर से शिकायत की कि किंजल उसका फोन नहीं ले रही है। समर कहता है कि किंजल अभी भी उससे नाराज़ है। परितोष ने समर से किंजल और आर्या को वीडियो कॉल करने का अनुरोध किया। समर ने परितोष को बताया कि किंजल ने शाह का घर छोड़ दिया है और अनुपमा के साथ रहने गई है।

अनुपमा का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

बरखा और अंकुश नाराज हो जाते हैं वनराज कहता है कि उसे अनुपमा से आर्या और किंजल की देखभाल करने के लिए कहने की जरूरत नहीं है. वह कहता है कि घर की जिम्मेदारी ने उसे अपने बच्चों के बचपन की याद दिला दी किंजल अनुपमा से अनायास आने के लिए माफी मांगती हैं। अनुज ने किंजल को औपचारिक ना होने के लिए कहा।