अनुपम खेर को मिला अल्लू अर्जुन का जवाब, ‘पुष्पा’ देख बोले थे ऐक्टर- आपके साथ काम करना है

अनुपम खेर ने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की तारीफ करते हुए उनके साथ काम करने की इच्छा जताई और अब एक्टर ने भी उन्हें जवाब दिया है. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ उन्हें अपना दीवाना बनाने के लिए किसी को नहीं छोड़ रही है। फिल्म और इसे देखने वाले एक्टर्स के कायल होने वाले हैं और इस लिस्ट में अगला नाम अनुपम खेर का है.

anupam kher and allu arjun
allu arjun and anupam kher

अनुपम खेर पिछले कुछ समय से सही रास्ते पर हैं, लेकिन फिल्म देख चुके हैं और इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इतना ही नहीं अब वह अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने ट्विटर पर फिल्म के लिए अपने प्यार की बौछार की और अल्लू अर्जुन ने जो कहा उससे बदाले ने भी आपका दिल छू लिया।

Allu Arjun reacts as Anupam Kher calls Pushpa actor rockstar
anupam kher

अनुपम खेर के पुष्पा अभिनेता को रॉकस्टार कहने पर अल्लू अर्जुन ने दी प्रतिक्रिया

अनुपम खेर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी शानदार अभिनय और अच्छाई बनाने वाले अनुपम इस बार अल्लू अर्जुन के फैन हो गए हैं. अनुपम खेर ने अल्लू अर्जुन और फिल्म पुष्पा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘पुष्पा ने देखा, यह वाकई में ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह एक पैसा वसूल फिल्म है। प्रिय अल्लू अर्जुन, आप वास्तव में एक रॉकस्टार हैं। आपका हर विवरण और रवैया अद्भुत है।

उम्मीद है कि जल्द ही आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा। पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई। जय हो!!! अब अनुपम खेर के इस ट्वीट पर अल्लू अर्जुन ने भी अपना जवाब लिखा है. अनुपम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘अनुपम जी, आपसे दिल को छू लेने वाली तारीफ पाकर बहुत अच्छा लग रहा है. सभ्य। आपको क्या लगा जानकर अच्छा लगा। मैं भी आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। इतने प्यार के लिए धन्यवाद।’

Facebook Comments Box