ठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम, केजरीवाल और AAP पर लगाए सनसनीखेज आरोप

ठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम, केजरीवाल और AAP पर लगाए सनसनीखेज आरोप ने चार नवंबर को लिखे पत्र में कुछ नए आरोप लगाए हैं और इसे अपने वकील के जरिए एलजी को भेजा है. महाथाग ने इस ‘वसूली’ मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच कराने की मांग की है।दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महागठ ठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर एक और ‘लेटर बम’ गिराया है. दिल्ली के उपराज्यपाल को भेजे गए इस नए पत्र में ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Sukesh Chandrasekhar Letter
केजरीवाल और AAP पर लगाए सनसनीखेज आरोप

गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘भ्रष्टाचार और केजरीवाल एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं।’ भाजपा नेता ने कहा कि सत्येंद्र जैन दिल्ली जेल में गवाहों और सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं। गुप्ता ने कहा कि इस संबंध में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल उपराज्यपाल से मुलाकात करेगा। वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) सुकेश के आरोपों के बाद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला बोल रही है. दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मांग की है कि सत्येंद्र जैन को तुरंत दिल्ली से बाहर हरियाणा या उत्तर प्रदेश की जेल में स्थानांतरित किया जाए।

हाल ही का ट्वीट :-

ठग सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि एलजी से ‘रिकवरी’ की शिकायत करने के बाद उन्हें कथित तौर पर सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी से धमकियां मिल रही हैं. सुकेश का आरोप है कि उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए मंत्री सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये देने पड़े. अपने पत्र में उन्होंने दावा किया कि वह जैन को 2015 से जानते हैं। उनका दावा है कि आप ने उन्हें दक्षिण भारत में एक महत्वपूर्ण पद देने का वादा किया था और इसके लिए उनसे 50 करोड़ रुपये लिए गए थे।

पत्र में उन्होंने लिखा, ‘श्रीमान केजरीवाल, आपके अनुसार मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों दी? क्या यह आपको महागठ नहीं बनाता?’ इसके अलावा सुकेश ने आप संयोजक पर कई गंभीर आरोप लगाए