Ankita Lokhande ने शादी से पहले व्हीलचेयर पर बैठकर मचाया हंगामा, चोट लगने के बाद भी कम नहीं हुआ जोश

Copy

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्दी ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली है। अंकिता के फैन्स अंकिता की शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड, खुद अंकिता भी अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड नज़र आ रही है, तभी तो पैर फ्रैक्चर होने के बाद भी एक्ट्रेस में जोश कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Ankita Lokhande on wheel chair
Ankita Lokhande on wheel chair

मिली खबर के मुताबिक दुल्हन बनने जा रही टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे डांस रिहर्सल के दौरान गिर गईं थीं। ऐसे में डॉक्टर ने अंकिता लोखंडे को बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया था। ये खबर सामने आते ही अंकिता लोखंडे के फैंस जहां उनकी फिक्र करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस तो अपनी धुन में मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। आखिर अंकिता तो अंकिता है पैर टूटने पर भी वे अपनी शादी को लेकर इतनी एक्साइटेड है कि वे व्हील चेयर से ही इधर-उधर घूमती और झूमती दिखती हैं।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande Marriage

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे वनपीस पहने नजर आ रही हैं इतना ही नहीं उन्होंने व्हील चेयर पर बैठ गाना भी गाया है। वीडियो यहीं खत्म नहीं हुई कि अंकिता ने अपना टूटा पैर दिखा पर Happy Birthday To You पर गाना खत्म किया। फैंस को उनका ये वीडियो बड़ा ही अतरंगी लग रहा है। वीडियो पर हमेशा की तरह जहां कुछ लोग प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को फटकार भी लगा रहे हैं।

मालूम हो की इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।उनके दृश्क उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बार में जाने को बेताब रहते है। अभी बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कई रस्मों की तस्वीरें शेयर की थी। जो फैंस को खूब पसंद आई। अब बस उनके फैंस इंतजार कर रहे है कि उनका पैर जल्दी से ठीक हो जाये और वो जल्दी से विक्की की दुल्हनियां बन जाए।

Facebook Comments Box