अनिल कपूर थे इस एक्ट्रेस पर फिदा, ‘प्यार’ के लिए पत्नी सुनीता को छोड़ने के लिए थे तैयार!

Copy

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) जो 64 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे यंग एक्टर्स को कांटे की टक्कर देने का जिगर रखते हैं। अनिल सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं,अक्सर ही अपनी हाजिर जवाबी से लोगों को हंसने पर मजबूर भी करते हैं। अभी हाल ही में अनिल कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए, जब अनिल ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को छोड़ने की बात कह दी।

अनिल कपूर और सुनीता की शादी को 37 साल पूरे हो गए हैं. फाइल फोटो.
anil kapoor

दरअसल अपने दिल की बात अनिल ने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो ‘कॉफी विद करण (Koffee With Karan)’ में कही। मालूम हो की करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो में सेलेब्स आते हैं, जिनसे बी-टाउन के सेलेब्स के साथ करण सवाल-जवाब करते हैं। वहीँ अनिल ने बताया कि अनिल किसके दीवाने हैं, दरअसल 12 दिसंबर, 2010 को करण के शो में एक एपिसोड आया था, जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शामिल हुए थे।

गौरतलब हो कि शो के दौरान अनिल कपूर के साथ जब करण ने ‘रैपिड फायर राउंड’ के खेल दौरान पूछा कि ऐसी कौन सी महिला है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ सकते हैं तब इस के बाद अनिल कपूर ने तुरंत कंगना रनौत की तरफ देखा और उनका नाम ले लिया। इस जबाव के बाद करण जौहर ने कंगना रनौत से कहा कि अब आपको चिंता करनी चाहिए।

दरअसल इस वीडियो के वायरल होने के बाद अनिल और सुनीता कपूर के बीच अलगाव की खबरें आने लगी थीं, लेकिन असलियत में ये सिर्फ मजाक था, जो ‘रैपिड फायर राउंड’ के दौरान अनिल ने किया था। क्यूंकि अनिल अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं। मालूम हो कि साल 1984 में जब दोनों की शादी हुई थी, जानकारी हो कि तब सुनीता कपूर के एक मशहूर मॉडल हुआ करती थीं। अनिल कपूर उस वक्त बॉलीवुड में पांव जमाने की कोशिश ही कर रहे थे।

Facebook Comments Box