मनोरंजन

अनिल कपूर ने सलमान खान और आमिर को ‘ढोंगी’ बताते हुए; कहा एक्ट्रेस को बनाते हैं बेवकूफ-

Advertisement

अनिल कपूर हाल ही में फिल्म पागलपंती में कॉमेडी अंदाज में दिखाई देंगे इसी के चलते गोवा में चल रहे 50 व अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल आईएस एसआई में निर्देशक अनीस बाज्मी के साथ एक पैनल डिस्कशन में हिस्सा लिया. इस बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने सलमान खान और आमिर खान के बारे में कुछ खुलासे किए. उन्होंने कहा कि यह दोनों सुपरस्टार ढोंग करते हैं. दिखावा करते हैं .और नए एक्ट्रेसेस को उल्लू बनाते हैं.

असल में इस पैनल की डिस्कशन के दौरान अनिल कपूर से कुछ सवाल पूछे गए जिसके उत्तर में उन्होंने ऐसा कहा. उनसे पूछा गया. कि फिल्म इंडस्ट्रीज के स्टार आंखें शुरू आदि सक्सेस गाड़ी और घर खरीदने के बाद आलसी क्यों हो जाते हैं .क्यों बाद में वह काम को गंभीरता से नहीं लेते. क्या आपकी नजर में इस कैटेगरी के फ्रेंड में स्टार कोई है? इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल ने कहा मैं आपकी बात से सहमत हूं कई एक्ट्रेसेस शुरुआत में अच्छा काम करते हैं.

यह भी पढ़ें-  Priyanka Chopra seeks justice in Hathras case, asks these questions

You May Like : ड्राइवर ने टैक्सी बेचकर सड़क पर तड़पती हुई लड़की का इलाज कराया बदले में लड़की ने ऐसे उतरा उसका एहसान.

लेकिन बाद में अलसी हो जाते हैं काम और मेहनत को इतनी गंभीरता से नहीं लेते आप देखिए आमिर खान खुद को आलसी कहते हैं जबकि हकीकत में वह ऐसे कतई नहीं है यह आमिर खान की चाल बा दिखावा है आमिर खुद को बार-बार लेजी कहकर धूम करते हैं और दूसरे एक्ट्रेसेस को के सामने ऐसा दिखाते हैं कि वे लेजी हैं ताकि दूसरे एक्ट्रेस उनकी इस बात को सही मानकर लेजी हो जाएं यह एक्ट्रेसेस सोचते हैं .कि आमिर इतने आलसी होकर भी बेहतरीन काम कर रहे हैं. तो मैं भी कर लूंगा जबकि हकीकत यह है. कि आमिर सबसे ज्यादा मेहनती और काम करते हैं.

यह भी पढ़ें-  Cinema halls will start from October 15 with 50 percent capacity

अनिल कपूर ने आगे बताया कि सलमान खान भी ऐसा ही कुछ करते हैं,” मैं सलमान के साथ जब भी फ्लाइट में सफर करता हूं तो सलमान अक्सर बार-बार अच्छा खाना स्वीडिश मंगवाते रहते हैं. ताकि मैं भी सलमान से इंस्पायर होकर ऐसा खाना मंगाऊं और खा लूं जबकि हकीकत में यह नहीं है.

You May Like : पहली भारतीय निजी ट्रेन तेजस एक्सप्रेस में छटनी, 20 लोगों को नौकरी से निकाला गया.

सलमान खुद ऐसी चीजों को कभी-कभी ही खाते हैं लेकिन उनकी इस स्टाइल से भले ही में इंप्रेस ना हो लेकिन दूसरे एक्टर्स इंस्पायर होकर ही सोचते होंगे कि सलमान ऐसा टेस्टी खाना खाकर भी फिट रहते हैं तो हम भी रह सकते हैं. ऐसा करके सलमान का मकसद दूसरे एक्सप्रेस को भटका ना है .ताकि दूसरा एक्सप्रेसवे टोल हो जाए. आगे अनिल कपूर कहते हैं .कि सलमान और आमिर खान बड़े ही सटीक तरीके से ऐसा करते हैं. ताकि दूसरे एक्टर्स उनके कंपटीशन से दूर रहें.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top