Anil Kapoor और Farah Khan ने बैकस्टेज किया ‘गंदी बात’ डांस, वीडियो हुआ वायरल

Copy

एक्टर अनिल कपूर जल्द ही नाना बनने वाले हैं। अनिल कपूर की उम्र चाहे 60 पार कर गई हो, लेकिन उनका अंदाज आज भी 24 से 25 साल की उम्र वालों को मात दे देता है। अनिल कपूर की फिटनेस, एनर्जी और हरकतें आज भी लोगों के दिल में उतर जाती है। जैसे अनिल कपूर हैं ठीक वैसा ही कुछ अंदाज बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान का है। जरा सोचिए अगर ये दोनों सितारे एक साथ मिल जाएं तो क्या होगा। जाहिर सी बात है माहौल और आसपास की मस्ती डबल हो जाएगी।

Anil Kapoor and Farah Khan dance backstage at Gandii Baat
Anil Kapoor और Farah Khan ने बैकस्टेज किया ‘गंदी बात’ डांस

फराह खान और अनिल कपूर की मस्ती के डबल डोज का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर और फराह खान मस्ती में गंदी बात गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में फराह खान के एक्सप्रेशन और अनिल कपूर के मूव्स पर फैंस दिल हार बैठे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह खान और अनिल कपूर का यह वीडियो एक कार्यक्रम के बैकस्टेज का है।

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा है, “जब आप इंडस्ट्री के सबसे कम उम्र के व्यक्ति से मिलते हैं, तो ये हमेशा एक पार्टी जैसा होता है @anilkapoor Papaji I love uu #backstage #policefunction #umang।” फराह और अनिल कपूर के इस अंदाज को देखने के बाद फैन काफी खुश हैं और वीडियो पर जमकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने फराह खान के वीडियो पर कमेंट किया है, आप दोनों की जोड़ी शानदार से भी डबल शानदार हैं।

Facebook Comments Box