इन 5 राशियों के लिए बहुत शुभ है अंगारक योग, आने वाले दिन होंगे भाग्यशाली

ज्योतिष में मंगल और राहु को विशेष माना गया है। इन दोनों ग्रहों के बीच शत्रुता का भाव है। मंगल इस समय मेष राशि में विराजमान है। वहीं राहु भी इस समय मेष राशि में गोचर कर रहे हैं। इस प्रकार राहु और मंगल की युति से अंगारक योग का निर्माण हुआ है। ज्योतिषीय गणना के अनुसार अंगारक योग 2022 मेष राशि में 10 अगस्त 2022 तक रहेगा। अंगारक योग के प्रभाव से जातक का स्वभाव क्रोधी और हिंसक हो जाता है। राहु-मंगल योग कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगा तो कुछ के लिए शुभ साबित हो सकता है। ज्योतिष की गणना के अनुसार हम जानते हैं कि अंगारक योग का किन 5 राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

Very good Angarak yoga
इन 5 राशियों के लिए बहुत शुभ है अंगारक योग

मेष

राहु मंगल का अंगारक योग मेष राशि वालों के लिए शुभ माना जाता है। अंगारक योग के प्रभाव से मेष राशि के जातकों की मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी-व्यवसाय में लाभ के कई अवसर मिल सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों के लिए भी अंगारक योग शुभ साबित होगा। व्यापार में निवेश के लिए यह योग शुभ साबित होगा। आकस्मिक आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। इस दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है

मिथुन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए 10 अगस्त तक का समय शुभ साबित हो सकता है। इस दौरान अंगारक योग का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। इस दौरान सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए राहु-मंगल का अंगारक योग शुभ होता है। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। साथ ही कार्यशैली में भी सकारात्मक बदलाव आएगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। व्यापार में लाभ हो सकता है

सिँह

सिंह राशि के जातकों के लिए अंगारक योग के शुभ प्रभाव से आर्थिक लाभ हो सकता है। इस दौरान की गई मेहनत का लाभ मिलेगा। साथ ही इस अवधि में हर मनोकामना पूरी हो सकती है। साथ ही नौकरी में परिवर्तन का योग बनेगा। दैनिक आय में वृद्धि हो सकती है। रोजगार में वृद्धि प्रबल योग बनेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु

धनुराशि ज्योतिषीय गणना के अनुसार धनु राशि के लिए भी अंगारक योग शुभ साबित होगा। इस दौरान लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। आर्थिक प्रगति में आ रही रुकावटें दूर होंगी। अप्रत्याशित आर्थिक लाभ हो सकता है। नौकरी में उन्नति संभव है। जो लोग व्यापार कर रहे हैं उन्हें इस दौरान लाभ मिल सकता है। नया घर और वाहन खरीदा जाएगा।