बड़ा खुलासा : अनन्या पांडे ने आर्यन खान संग की चैट में लिखा था- मैं अरेंज कर दूंगी गांजा

आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी शुक्रवार को भी चंकी पांडे की बेटी अनन्या से पूछताछ करेगी। अनन्या को 11 बजे तक एनसीबी ऑफिस में हाजिर होने को कहा गया था, लेकिन वो 1 बजे के बाद पहुंची हैं। इसी बीच, आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई चैट की कुछ डिटेल सामने आई हैं। अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। एनसीबी के एक सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है और वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं।

Ananya Pandey

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, एक चैट में आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकती है क्या? इस पर अनन्या कहती हैं- मैं अरेंज कर दूंगी। गुरुवार को NCB ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या सकपका गई थीं और उन्होंने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं। अनन्या ने कहा कि हमारे बीच जो भी बातचीत हुई वो सिगरेट को लेकर थी। जब अनन्या से पूछ गया कि उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया। अब NCB को दोनों पर शक है कि ये ड्रग्स (गांजे) के बारे में ही बात कर रहे थे।

पूछताछ शुरू होते ही रो पड़ी थीं अनन्या : सूत्रों के मुताबिक, NCB ने गुरुवार को जैसे ही अनन्या से पूछताछ शुरू कि तो वो रो पड़ीं। इसके बाद उन्हें पानी दिया गया और दोबारा फिर पूछताछ शुरू हुई। हालांकि, एनसीबी के मुताबिक, उनके पास ऐसा कोई सबूत अभी तक नहीं है, जो ये कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाई थी।

अनन्या ने अपनी शूटिंग रीशेड्यूल की : एनसीबी से पूछताछ के चलते अनन्या पांडे का काम भी प्रभावित हुआ है। एनसीबी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया है। ऐसे में अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए रीशेड्यूल करने के लिए कहा है। बता दें कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान का बेटा आर्यन अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है।

अनन्या से पूछे गए थे ये सवाल :
एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या से करीब सवा 2 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान एनसीबी के समीर वानखेड़े ने आमने-सामने अनन्या से कई तीखे सवाल किए।

एनसीबी ने अनन्या से पूछा-

  • क्या आप आर्यन खान को जानती हैं?
  • क्या आपने आर्यन खान को ड्रग्स लेते देखा?
  • आर्यन खान ने वो ड्रग्स किससे लिए थे?
  • क्या आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी?
  • क्या आपको इस बात की जानकारी है कि चरस गांजा सभी बैन ड्रग्स हैं?
  • आर्यन खान ड्रग्स लेते हैं या वो कभी ड्रग्स ले चुके हैं, क्या ये आपको पता है?
  • आपके और आर्यन के बीच कभी ड्रग्स को लेकर कोई बातचीत हुई?
  • क्या आप ऐसे किसी शख्स को जानती हैं जो ड्रग्स मुहैया करवाता है?

अनन्या बढ़ा सकती हैं आर्यन की मुश्किलें : सूत्रों के मुताबिक अनन्या पांडे से पूछताछ में एनसीबी आर्यन से जुड़ी हर एक बात की गहराई तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की जमानत के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को ड्रग्स केस से जुड़ी सारी जानकारी 26 अक्टूबर तक को अदालत को सौंपनी हैं। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब आर्यन के जेल से छूटने में अड़ंगा लगा सकता है।

26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सुनवाई : आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई अब 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को होगी।

Facebook Comments Box