लेट आने पर अनन्या पांडेय को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार,कहा ‘ये आपका प्रोडक्शन हाउस नही है…’

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी दिनों से जेल में बंद हैं और कोर्ट ने भी आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके बाद अब आर्यन खान ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं, इस मामले में चंकी पांडे के बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी आ गया है।

एनसीबी ने अनन्या पांडे को लगाई फटकार-

एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुके हैं और अब तीसरी बार पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को 25 अक्तूबर यानी सोमवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है। अभिनेत्री दोनों बार एनसीबी के ऑफिस देर से पहुंची थीं, जिसके चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने अनन्या को ये भी कहा है कि, ये आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है।

अनन्या पांडे से शुक्रवार को दूसरी बार पूछताछ हुई। इस दौरान अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था, लेकिन एक्ट्रेस 11 बजे ना पहुंचकर 2 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। अनन्या का देर से आना एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिस वजह से उन्होंने अनन्या को फटकार लगाई। उन्होंने कहा, ‘आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे। ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। आपको जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करो।’

Ananya Pandey

चार घंटे तक चली पूछताछ-

एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुके हैं। एक्ट्रेस से पहली बार गुरुवार को पूछताछ हुई थी। इस दिन एक्ट्रेस को 2 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया था, लेकिन वह लगभग 4 बजे के आसपास पहुंची थीं। इस दौरान अनन्या से 2 घंटे तक पूछताछ चली थी। इसके बाद अनन्या से शुक्रवार को दूसरी बार पूछताछ हुई। अनन्या को सुबह 11 बजे बुलाया गया था और एक्ट्रेस 2.30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस से करीब चार घंटे तक पूछताछ चली थी। अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए थे।

एनसीबी को चैट पर शक-

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लगी है, जिसकी वजह से ही अनन्या पांडे इस केस में फंस गई हैं। ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है। अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी।

Facebook Comments Box