Anand Mahindra ने डॉग की पूंछ से पूछा T20 World Cup के फाइनल में कौन पहुंचेगा मिला ये जवाब

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. अब टीम इंडिया 10 नवंबर को एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी। वहीं, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 9 नवंबर को खेला जाएगा। सभी क्रिकेट फैंस जानना चाहते हैं कि कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी? अब उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इसके लिए एक अनोखा उपाय निकाला है।

Anand Mahindra asked the dog's tail
Anand Mahindra ने डॉग की पूंछ से पूछा T20 World Cup के फाइनल में कौन पहुंचेगा मिला ये जवाब

बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैंने भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए कुत्ते की पूंछ पूछी, कौन सी टीम टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पहुंचेगी? इसने दीवार के पार देखने का एक बहुत आसान तरीका बना दिया। क्या ख्याल है उसने दीवार के पार क्या देखा ?

हाल ही का ट्वीट :-

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम ने 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपना एकमात्र टी20 विश्व कप खिताब जीता था। इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में पांच में से चार मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होगा.

टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी मजबूत मानी जाती है. भारत के पास रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे खतरनाक बल्लेबाज हैं। ये खिलाड़ी जब अपनी लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।