अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे सारा और इब्राहिम को नही जन्म देना चाहती थी, पति सैफ अली खान को बताया इसकी वजह

Copy

अमृता ने एक इंटरव्यू में यह बताया है कि वे सारा और इब्राहिम को जन्म नहीं देना चाहती थी, अपने पूर्व पति और कलाकार सैफ अली खान को बताया इसकी वजह

कभी बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध खुशनुमा जोड़ी में से एक नाम सैफ अली खान और अमृता सिंह का भी खुमार हुआ करता था, उनके अलग होने के बाद भी इनकी लोकप्रियता कम नही हुई हैं, वे नित्य नए दिन सुर्खियों में आ ही जाते है। वे आए दिन अपने बीते हुए कल, अपनी बातों को लेकर ख़बरों मे बने ही रहते हैं। वही इनसे जुड़ी बातें इन्हे आपस में जोड़ ही देती हैं।

आज हम इस साझे में उन कलाकारों से जुड़ी एक अनकही बात को आपसे शेअर करने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेत्री अमृता सिंह की उम्र सैफ अली खान के साथ शादी करते वक़्त 12 वर्ष ज्यादा थी, और वे उस दौरान सैफ से कहीं ज्यादा लोकप्रिय थी। हमारे बुजुर्गों के तथ्यों के अनुसार जैसा हम जानते है प्यार अंधा होता है, ना ही ये उम्र देखता है, ना ही जाति, संप्रदाय, इन सब के बाद भी दोनो शादी के पवित्र बंधन में बंधे, और दोनो के दो बच्चे सारा और इब्राहिम का जन्म भी हुआ। पर एक दफा ऐसा भी समय आया था, जब अमृता अपने बच्चों को इस दुनिया में लाना नही चाहती थी, और इसकी वजह उन्होंने सैफ अली खान को बताया है, आईए आगे जानते है इससे सम्बंध पुरी बात।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें, अमृता ने अपने एक साक्षात्कार के जरिए यह बताया है की, वे सारा और इब्राहिम को इतनी जल्दी इस दुनिया में लाकर अपने पति सैफ के सफल जीवन में बाधा नहीं बनना चाहती थी। यहीं नही, सैफ भी बच्चा प्लान करने का अभी नहीं सोच रहे थे, इसकी वजह यह थी सैफ का उस समय काफी जवान उम्र के व्यक्ति थे, उनके लिए उस समय करिअर मायने रखता था, और इस समय वे बहुत कुछ अपने कामयाबी हासिल कर सकते थे जो सैफ ने हासिल किया भी, आज वो फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकारों में से एक है। वहीं जब साझे में उनसे पूछा गया कि, क्या घर चलाना, घर संभालना फुल टाइम जॉब के बराबर है?

इसपर उनका जवाब कुछ इस तरह से परंतु स्पष्ट नहीं था, ‘मेरे पास मेरे घर बेहतरीन उच्च कोटि के स्टाफ मेंबर्स थे, इसलिए उन्हें घर चलाने को लेकर थोड़ी सी भी परेशान होने की जरुरत नहीं थी’। इसके अलावा अभिनेत्री अमृता सिंह ने साझे में सैफ की तारीफ करते हुए उन्होंने कुछ यूँ कहा, ‘सैफ कभी भी गैर-जिम्मेदार व्यक्ति नहीं थे, उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों से कभी नहीं मुँह मोड़ा लेकिन उन्हें हमेशा से गलत समझा गया’। सैफ अली खान और अदाकारा अमृता सिंह पहली बार माता पिता सारा के जन्म पर 1995 में बने थे, वहीँ इब्राहिम का जन्म 2001 में हुआ।

Facebook Comments Box