Amrita Singh Affair : कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Copy

अमृता सिंह सनी देओल रिलेशनशिप: रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता सिंह और सनी देओल के बीच नजदीकियां फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान बढ़ गई थीं।

अमृता सिंह सनी देओल ब्रेक-अप: 80-90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। जी हां, सैफ अली खान से शादी और तलाक के अलावा और भी बहुत कुछ है जिसकी वजह से अमृता चर्चा में रहीं। आज हम आपको अमृता के जीवन के ऐसे ही एक अध्याय के बारे में बताने जा रहे हैं। अमृता सिंह ने फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

amrita singh affairs
amrita singh affairs

इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट सनी देओल लीड रोल में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता और सनी के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थीं. कहा जाता है कि अमृता सिंह पूरी तरह से सनी देओल की दीवानी थीं। हालांकि इसी बीच अमृता को एक ऐसी खबर का पता चला जिसने उनके पैरों तले जमीन घसीट ली।

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने अपनी शादी की खबर अमृता सिंह से छुपाई थी और जैसे ही अमृता को पता चला कि सनी शादीशुदा है तो उन्होंने तुरंत एक्टर से दूरी बना ली. दरअसल फिल्म ‘बेताब’ भी सनी देओल की डेब्यू फिल्म थी, फिल्म रिलीज से पहले एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड पूजा से इंग्लैंड में शादी की थी। कहा जाता है कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि फिल्म की रिलीज से पहले ही सनी को शादीशुदा अभिनेता का नाम दिया जाए, इसलिए उनकी शादी की बात छिपाई गई।

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

हालांकि सनी देओल से ब्रेकअप के बाद अमृता सिंह की जिंदगी में क्रिकेटर रवि शास्त्री की एंट्री हुई थी। कहा जाता है कि दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन रवि शास्त्री की यह शर्त थी कि शादी के बाद अमृता को फिल्मों में काम करना बंद कर देना चाहिए, जो एक्ट्रेस को मंजूर नहीं था। नतीजतन, उनकी जोड़ी भी टूट गई।

Facebook Comments Box