Amrita Singh Affair : यह शर्त नहीं रखते Ravi Shastri तो सैफ अली खान की नहीं, उनकी पत्नी बनतीं अमृता सिंह !

रवि शास्त्री अमृता सिंह शादी: इससे पहले अमृता सिंह की जिंदगी में सिर्फ रवि शास्त्री की एंट्री हुई थी। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। हालांकि शादी को लेकर रवि की एक शर्त थी।

अमृता सिंह शादी: एक्ट्रेस अमृता सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। जी हां, सैफ अली खान से शादी, फिर तलाक और इससे पहले क्रिकेटर रवि शास्त्री और एक्टर विनोद खन्ना के साथ अमृता का नाम भी सुर्खियों में आ चुका है। आज हम आपको बताएंगे कि अमृता सिंह की शादी क्रिकेटर रवि शास्त्री और तत्कालीन अभिनेता विनोद खन्ना से कैसे हुई थी।

दरअसल, अमृता सिंह की जिंदगी में सबसे पहले रवि शास्त्री ने एंट्री की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि शादी को लेकर रवि की एक शर्त थी।

Did you know cricketer Ravi Shastri almost tied the knot with Amrita Singh;  read what when wrong

शर्त यह थी कि शादी के बाद अमृता सिंह अपना अभिनय करियर छोड़ दें, कहा जाता है कि अमृता सिंह को यह मंजूर नहीं था। इसके बाद रवि शास्त्री और अमृता सिंह के रिश्तों में खटास आ गई और उनका ब्रेकअप हो गया, इसके बाद अमृता सिंह की जिंदगी में अभिनेता विनोद खन्ना की एंट्री हुई, फिल्म विभाजन की शूटिंग के दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। खबरों के मुताबिक विनोद खन्ना और अमृता सिंह भी शादी करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस की मां आड़े आईं और ये शादी नहीं हो पाई.

इसके बाद अमृता सिंह ने अपने से छोटे अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। ये शादी साल 1991 में हुई थी, जहां अमृता सिंह उस वक्त इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में एंट्री भी नहीं की थी. हालांकि शादी के कुछ साल बाद ही उनके बीच आपसी तालमेल बिगड़ने लगा और नतीजा यह हुआ कि साल 2004 में यानी शादी के 13 साल बाद उनका तलाक हो गया। अमृता सैफ का तलाक: अमृता सिंह ने तलाक के बाद मांगा था करोड़ों का गुजारा भत्ता तो सैफ को कहना पड़ा, ‘मैं शाहरुख खान नहीं हूं’!