Advertisement
Categories: मनोरंजन

अमृता ने तैमूर के साथ किया वो काम जो कोई सौतेली मां नहीं कर सकती,जानकर नहीं होगा यकीन

Advertisement

यह बात आज हर किसी को पता है कि सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिनके साथ रिश्ते बिगड़ने पर करीना कपूर के साथ सैफ अली खान ने शादी की पर आपको बता दे कि जब सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से शादी की थी तो उन्होंने इस बात को सबसे छुपाए रखी, क्योंकि यह बात घर में किसी को मंजूर नहीं थी और वजह यह थी कि अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में काफी बड़ी थी, लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक होते गई और दोनों एक साथ अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जीने लगे।

तलाक के बाद सैफ ने करीना से शादी की और दोनों का एक प्यारा सा छोटा बच्चा भी है, जिसे छोटे नवाब कि तौर पर लोग जानते हैं।
देखा जाए तो सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर और अपने पिता सैफ अली खान के काफी करीब है। पर क्या आप यह जानना चाहते हैं कि अमृता सिंह किस तरह का रिश्ता नन्हे तैमूर के साथ निभाती है।

अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ रिश्तो को साझा करते हुए कई इंटरव्यू और टीवी शोज में सारा अली खान ने इस बात को जाहिर की उनकी और करीना के बीच काफी अच्छा संबंध है। पर आपको बता दें कि अमृता सिंह का कोई भी बयान तैमूर खान को लेकर नहीं आया। ऐसे में लोग यह जाने की इच्छा रखते हैं कि अमृता सिंह किस तरह तैमूर अली खान के साथ पेश आती है।

आपको बता दें कि जब अमृता पहली बार तैमूर से मिली तब वह उन्हें बहुत क्यूट लगे थे। अमृता ने तैमूर के साथ काफी वक्त बिताया है और ऐसे समय में भी उन्होंने वक्त बिताया है जब करीना शूट्स में बिजी रहती थी। इतना ही नहीं वह तैमूर के लिए बहुत से गिफ्ट भी ले जाती है और बिल्कुल अपने छोटे बेटे की तरह उसे प्यार करती हैं।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.