अरबों की संपत्ति के मालिक अमिताभ ने अपने इस परिवार को छोड़ा अकेला, गरीबी में बिता रहा जीवन

महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड कि दुनिया में अपनी मेहनत के दम पर रुतबा और दौलत खूब कमाई है। लेकिन आपको बता दें कि अमिताभ का एक परिवार ऐसा भी है जो गरीबी में झूल रहा है। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बहू ऐशवर्या राय बच्चन , उनके बेटे अभिषेक बच्चन , पोती आराध्या को तो आप सभी जानते होंगे । ऐसे में आप ये सोच रहे होंगे कि बिग बी का ये नया परिवार कौन आए गया । तो आपको बता दें अमिताभ बच्चन की एक बुआ भी हैं और उनकी बुआ के परिवार की हालत काफी खराब थी।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक है अमिताभ बच्चन, लेकिन भुखमरी की जिंदगी जी रहा  है उनका ये परिवार - Khabar Bharat Tak
amitabh bachhan

बुआ के बेटे रामचंदर के बेटे अनूप रामचंदर भी कभी अमीर हुआ करते थे। लेकिन समय के साथ उनके पैसे खत्म हो गए। जिसके चलते अब उनका परिवार गरीबी में जी रहा है। बताया जाता है कि पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार और अनूप के परिवार में नज़दीकी हुआ करती थी, लेकिन एक विवादित जमीन के चलते दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उस जमीन पर अनूप हरिवंश राय बच्चन (Harivanshrai Bachchan) की याद में संग्रहालय बनाना चाहते थे, लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। ज़मीन को लेकर दोनों के विचार ही उनके बीच खटास की वजह बन गए। महानायक ने ज़मीनी विवाद के चलते अपने भतीजे से इस कदर दूरी बना ली कि अपने इकलौते बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) की शादी में भी उन्हें बुलाना ज़रूरी नहीं समझा।इंटरव्यू के दौरान अनूप ने बताया था कि वो अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में जाना चाहते थे। लेकिन उनके हालात इतने सही नहीं थे कि वो इतनी बड़ी शादी में शामिल हो सके। हालांकि, खबर यही आई थी कि अमिताभ खुद अनूप से रिश्ता नहीं रखना चाहते।

बता दें कि अनूप अपनी पत्नी मृदुला के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कटघर स्थित मकान में रहते हैं। अनूप बिजली का काम करके अपना घर चलाते हैं। उनकी आमदनी का जरिया इसके अलावा कुछ भी नहीं है। ऐसे में लोगों का मानना है कि अगर अमिताभ चाहें तो एक पल में अनूप की ज़िंदगी बदल सकते हैं, लेकिन महानायक (Amitabh Bachchan) ने अपने परिवार को अकेला छोड़ दिया है। बिग बी के इस व्यवहार के लिए लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आपको बता दें जल्द ही फिल्म ‘मेडे’ (Mayday) और रनवे में नज़र आने वाले हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments Box