ऋतिक रोशन के साथ चल रहा था अमिताभ बच्चन की लाड़ली बेटी श्वेता का अफेयर!

Copy

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन भले ही विवादों से दूर रहना पसंद करते हों, लेकिन जया बच्चन स्वभाव से थोड़ी सख्त हैं। अभिषेक की बात करें तो वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं जबकि उनकी बेटी श्वेता बच्चन की शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है और उनके दो बच्चे हैं, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा।

श्वेता बच्चन भले ही बॉलीवुड से दूर हैं और उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की है, लेकिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि श्वेता कुछ फैशन शो में रैंप वॉक करती नजर आती हैं। एक समय था जब श्वेता और ऋतिक रोशन के रिश्ते की खबरें सामने आई थीं।

amitabh bachhan daughter
amitabh bachan daughter

बहुत कम लोगों को पता होगा कि बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और ऋतिक के बीच अफेयर चल रहा था। बात उस समय की है जब ऋतिक और कंगना रनौत अलग हो गए थे। पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। हालांकि कुछ समय बाद यह रिश्ता खत्म हो गया और ऋतिक और श्वेता बच्चन करीब आ गए।

श्वेता और ऋतिक बचपन के दोस्त हैं और साथ-साथ बड़े हुए हैं, लेकिन उनका परिवार उस समय काफी करीब था। कंगना से अलग होने के बाद ऋतिक एक हादसे में घायल हो गए थे और अभिषेक और श्वेता उनसे मिलने उनके घर जाया करते थे, हालांकि कुछ समय बाद अभिषेक अपने फिल्मी काम में व्यस्त हो गए और श्वेता उनसे अकेले मिलने आती थीं। इस दौरान श्वेता और ऋतिक ने साथ में काफी वक्त बिताया।

इसी बीच श्वेता भी अपने पति के घर से बच्चों के साथ दिल्ली से मुंबई चली गईं और अपने पति निखिल के साथ कम ही नजर आती थीं। सभी को लगा कि श्वेता अपने पति से अलग हो गई है और श्वेता और ऋतिक रिलेशनशिप में हैं।

बिग बी की लाडली श्वेता ने इस एक्टर से लड़ाया इश्क, पति को छोड़ने के लिए हो  गई थी तैयार - after-marriage-shweta-nanda-came-close-to-hrithik-roshan -  Nari Punjab Kesari
hritik raushan and shreta bachhan

उस वक्त यह भी माना जाता था कि तलाक होने के बावजूद सुजैन खान को श्वेता और ऋतिक की नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं थीं। पहले सुजैन और श्वेता अच्छी दोस्त थीं और साथ में पार्टी करती थीं, हालांकि इस बात का पता चलते ही सुजैन ने श्वेता से बात करना बंद कर दिया।

कुछ समय बाद जब कंगना और ऋतिक की फिल्म सामने आई तो उनके रिश्ते को लेकर चर्चाएं फिर से उड़ने लगीं। बच्चन परिवार पहले से ही विवादों से बचने की कोशिश कर रहा था, श्वेता को लगा कि ऋतिक के साथ संबंध तोड़ना ज्यादा उचित है।

श्वेता जहां अब घर लौट आई हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं, वहीं सुजैन खान भी लॉकडाउन में ऋतिक रोशन के करीब आ गई हैं।

Facebook Comments Box