अमिताभ बच्चन से हुई यह बड़ी गलती,अपने फेसबुक फॉलोअर से मांगनी पड़ी माफी

Copy

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बातें अक्सर शेयर करते रहते हैं. फेसबुक इंस्टाग्राम टि्वटर के जरिए वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें अक्सर अपने फैंस के सामने रखते हैं और अपनी फ्रेंड की राय लेते हैं.

इस दशहरे के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी लेकिन इस शुभकामनाएं के बीच वह एक गलती कर रहे थे, फिर क्या था फैंस ने उनकी क्लास लगा दी.

क्या गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन ?

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर उनके फैन ने उनकी 29 साल पहले की एक गलती याद दिला दी. फैन ने कहा कि वह एक महान कवि के बेटे हैं उनसे यह गलती नहीं होनी चाहिए. बिग बी ने अपनी गलती के लिए उस फैन से माफी मांगी और कहा कि वह अपनी गलती का सुधार करेंगे.

फॉलोअर ने लगा दी क्लास-

अमिताभ बच्चन अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखें की , ‘दशहेरा की अनेक अनेक शुभकामनाएं.’जिसके बाद उनके फॉलोअर राजेश कुमार ने गलती खोजकर उनको जवाब दिया और लिखा कि ‘सर!! ‘ ख़ुदा गवाह’ के एक सीन में आप ‘पेशेवर मुजरिम’ की बजाए ‘पेशावर मुजरिम’ बोलते नजर आए हैं. आप एक महान कवि के बेटे हैं. दशानन की हार से बना ‘दशहरा’ न कि ‘दशहेरा’.

अमिताभ बच्चन को हुआ गलती का अहसास-

अमिताभ बच्चन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने फॉलोअर राजेश कुमार से कहा कि वह अपनी इस गलती का सुधार करेंगे. अमिताभ बच्चन इसके पहले भी अपने कई फैंस का रिप्लाई कर चुके हैं.

Facebook Comments Box