Politics

#अमित_शाह_चुनौती_स्वीकार_है CAA पर बहस के लिए स्वीकार है अमित शाह की चुनौती, विकास पर भी करें डिबेट: अखिलेश

Advertisement

जिस कदर देश में सीएए और एनआरसी को लेकर सियासी घमासान शुरू हुआ है। उसे दिन प्रतिदिन और हवा मिलती जा रही है। जहां आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा विपक्ष को सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर बहस की चुनौती के बाद तो जैसे पूरी तरह देश की राजनीति को गति मिल गई है।

वहीं दूसरी ओर अमित शाह की इस चुनौती को स्वीकार करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने खुले मंच पर बहस के लिए अमित शाह को आमंत्रित किया है।

जहां बीजेपी पर वार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी केवल लोगों का मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है और हिंदू मुस्लिम जैसे मुद्दों का इस्तेमाल कर रही है।

यह भी पढ़ें-  हाथरस घटना के बाद सीएम योगी पर राहुल-प्रियंका हमलावर, ट्वीट कर पूछे ये सवाल

वही अखिलेश से पहले कांग्रेस पार्टी के नेता कपिल सिब्बल ने अमित शाह की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि शाह बहस के लिए किसी स्थान का चुनाव कर सकते हैं।

अमित शाह ने बहस का दिया खुला न्योता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ के दौरान एक रैली में सीएए का समर्थन करते हुए यह कहा कि जिसे भी विरोध करना है वह कर ले, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून वापस नहीं लिया जाएगा।

इसी दौरान अमित शाह ने विपक्षी समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस को बहस की खुली चुनौती दी, जिस चुनौती को स्वीकार करते हुए अखिलेश यादव ने जवाब के रूप में कहा कि सीएए ही नहीं विकास के मुद्दे पर उनसे खुले मंच पर बहस कर ले।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top