अमित शाह ने बीजेपी के लिए मांगा जाटों का समर्थन, कहा- दोनों का एक है दुश्मन

अमित शाह ने कहा- मुझसे पूछा गया कि अगर हम केवल 50 साल की पार्टी हैं तो हम 650 साल तक युद्ध कैसे लड़ सकते हैं।
जाट नेताओं से अमित शाह की मुलाकात अहम मानी जा रही है शाह ने कहा कि जयंत चौधरी के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे खुले हैं।

amit shah
amit shah

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जाट समुदाय से समर्थन मांगा है. बुधवार को उन्होंने जाट समुदाय के नेताओं से बीजेपी को समर्थन देने की अपील की. शाह ने कहा कि भाजपा और जाट दोनों पिछले 650 साल से मुगलों से लड़ रहे हैं।

जाट समाज के प्रतीक माने जाने वाले पगड़ी में नजर आए अमित शाह

जाट समुदाय के प्रतीक माने जाने वाले पगड़ी पहने अमित शाह ने इस संदर्भ में एक किस्सा भी बताया. उन्होंने कहा- मुझसे पूछा गया कि अगर हम केवल 50 साल की पार्टी हैं तो 650 साल तक युद्ध कैसे लड़ सकते हैं। मैंने कहा कि आप मुगलों से लड़े और हम भी उनसे लड़ रहे हैं। वह हमारा रिश्ता है।

jayant refuse amit shah offer to bjp know what rld said up election 2022 |  UP Election: शाह के ऑफर पर बोले जयंत, न्योता उन किसानों को दें जिनके घर  उजाड़े |
amit shah

चुनाव की दृष्टि से बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है

चुनाव के लिहाज से अमित शाह की जाट समुदाय के नेताओं से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. शाह ने कहा कि जयंत चौधरी के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने जयंत के लिए कहा- इस बार उन्होंने गलत सदन (गठबंधन) चुना है। लेकिन उनके लिए हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं।

सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के आवास पर हुई बैठक
अमित शाह की जाट समुदाय के नेताओं के साथ बैठक पश्चिमी दिल्ली के सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा के आवास पर हुई. बैठक में मौजूद जाट नेताओं ने कहा कि अमित शाह ने उन्हें सम्मान दिया है और जाट समुदाय भाजपा की जीत का मार्ग प्रशस्त करेगा. अमित शाह ने वर्षों से भाजपा को समर्थन देने के लिए जाट समुदाय का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा- हमने जाटों की वजह से 2014, 2017 और 2019 का चुनाव जीता और मुझे यकीन है कि हम ये चुनाव भी जीतेंगे।

Facebook Comments Box