Politics

अमित शाह ने साबित किया खुद को राजनीति का चाणक्य शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस का किया पत्ता साफ.

Advertisement

महाराष्ट्र की राजनीति में हर दिन कुछ ना कुछ नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. जहां द्विवेदी के सीएम और अजित पवार के डेप्युटी सीएम की शपथ लेने के बाद, लोग अमित शाह को एक बार फिर राजनीति का चाणक्य मानने लगे हैं.

एक तरफ शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने वाली थी. वही रातो रात बीजेपी और एनसीपी के अजीत पवार के सहयोग से महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनी जिसके कारण लोगों ने सोशल मीडिया पर अमित शाह की बहुत तारीफ की उन्हें राजनीति का चाणक्य भी कहा गया.

वहीं ट्विटर पर मोटा भाई और गेम ऑफ थॉमस ट्रेंड करने लगा कई लोगों ने तो सोशल मीडिया पर गेम्स ऑफ थॉमस #और अमित शाह की तस्वीर तक लगा दी अमित शाह की ऐसी रणनीति को देखकर लोग अमित शाह को भारतीय राजनीति का गेम ऑफ थॉमस का डायरेक्टर तक मानने लगे हैं.

यह भी पढ़ें-  Hathras Case: Mukhtar Abbas Naqvi attacks on Rahul Gandhi, says he wants to be photographed | हाथरस मामला: राहुल गांधी पर भड़के नकवी, बोले- फोटो खिंचवाने जाना चाहते हैं

महाराष्ट्र मैं अमित शाह की राजनीति से उद्धव ठाकुर एनसीपी शरद पवार को चौका के रख दिया मानो उनके पैरों तले रातों-रात किसी ने जमीन खींच ली हो एनसीपी के अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली वहीं दूसरी ओर एनसीपी के दो टुकड़े हो गए महाराष्ट्र की राजनीति की खलबली की वजह अमित शाह को माना जा रहा है इसे देखते हुए कहा जा सकता है ,कि अमित शाह राजनीति के चाणक्य हैं.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top