छत पे सोया था बहनोई पर Amisha Chauhan ने मटकाया फिगर, देख लटू हुए लोग

हरियाणा की कई सारी डांसर है जिनका नाम पूरे देश में फैल चुका है. लोग हरियाणवी डांसर और हरियाणवी गाने दोनों को खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हरियाणा की उभरती हुई डांसर अमीषा चौहान इंटरनेट पर सुर्खियों में छाई हुई है. अमीषा चौहान का नाम टॉप डांसर्स में से एक है,वह जब स्टेज पर आती हैं तो उनके रिएक्शन लोगों को दीवाना बना देते हैं. 

Amisha Chauhan flaunts her figure
छत पे सोया था बहनोई पर Amisha Chauhan ने मटकाया फिगर

अमीषा चौहान के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी काफी इंप्रेस करने वाले होते हैं. सोशल मीडिया पर कोई न कोई हरियाणवी गाना छाया रहता है. लेकिन अमीषा चौहान का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह “छत पर सोया था बहनोई” गाने पर ठुमके लगा रही हैं. उनके परफेक्ट फिगर को देखकर लोग उनके कायल हो रहे हैं. 

छत पे सोया था बहनोई पर Amisha Chauhan ने मटकाया फिगर

लोग अमीषा चौहान के शो को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं और हमेशा अपने ठुमको से लोगों को अपना बना लेती हैं. अमीषा चौहान का देसी स्टाइल खूब ट्रेंड करता है और ऐसे में उनके फैंस उनको खूब ढेर सारी बधाइयां भी देते हैं और उनके वीडियो पर कमेंट भी करते हैं. अमीषा चौहान का यह जबरदस्त परफॉर्मेंस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

वीडियो में अमीषा चौहान पीले रंग का सूट पहने हुए हैं जो काफी फिट भी है ऐसे में उनका डांस भी काफी जानलेवा दिखाई दे रहा है. वह स्टेज पर से इशारे कर रही हैं और अपने चुन्नी को भी लहरा रही है. जिसे देखकर लोग बेहाल हो रहे हैं’ अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 35 हजार व्यूज मिल चुके हैं।