संजय दत्त को दिल दे बैठी थी अंबानी की पत्नी, दोनों एक-दूसरे से करते थे प्यार लेकिन फिर हुआ ऐसा..

अंबानी परिवार को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है. जिसके चलते अंबानी परिवार किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कहा जाता है कि अंबानी परिवार और उनके अंदर रहने वाले लोग ऐसी लाइफस्टाइल जीते हैं जो पूरे बॉलीवुड में कोई नहीं करता। अंबानी परिवार के मुखिया की बात करें तो वह मुकेश अंबानी हैं, जो वर्तमान समय में भारत के सबसे धनी और धनी व्यक्ति माने जाते हैं। मुकेश अंबानी जी की बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में खूब नाम और पैसा कमाया है, जिससे आज के समय में उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है।

इस समय अंबानी परिवार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि हाल ही में पता चला है कि अंबानी जी की बहू का बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के साथ अफेयर था या उनका रिश्ता था, जिसके कारण वर्तमान में समय। ये चीजें हर जगह हो रही हैं। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं अंबानी परिवार की इस बहू और संजय दत्त के रिश्ते के बारे में।

इसे भी पढ़ें..  मुंबई से दूर पैतृक गांव पहुंचे अभिनेता पंकज त्रिपाठी, कहा- जिस स्कूल में पढ़ा, उसे संवारने आया हूं

संजय दत्त से बहुत प्यार करती थी अंबानी की बहू, संजय भी करना चाहते थे शादी

अंबानी परिवार की नींव धीरूभाई अंबानी ने रखी थी और अंबानी परिवार आज जो कुछ भी है वह धीरूभाई अंबानी की वजह से है। इस समय धीरूभाई अंबानी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में उनके छोटे बेटे अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी का पुराना रिश्ता या बोल सकता है, पुराने रिश्ते के बारे में पता चला है। ये रिश्ता किसी और से नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त से था.

आपको बता दें कि अनिल अंबानी की पत्नी संजय दत्त से बेहद प्यार करती थीं और पूरी तरह से उनकी दीवानी थीं। यहां तक ​​कि संजय दत्त भी उनके दीवाने थे और उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हो पाया और टीना अंबानी ने संजय दत्त को छोड़ दिया और कुछ समय बाद अनिल अंबानी से शादी कर ली। आपको लेख में आगे बता दें कि जिस वजह से दोनों अलग हो गए थे।

संजय दत्त से शादी चाह कर भी नहीं कर पायी थीं टीना अंबानी, रातों-रात संजय दत्त से खत्म कर लिया था रिश्ता

इसे भी पढ़ें..  iPhone की Secret Trick! मैसेज भेजने के बाद नहीं पढ़ पाएगा कोई दूसरा; ऐसे करें इस्तेमाल

धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी अनिल अंबानी से नहीं बल्कि संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं। संजय दत्त और टीना अंबानी की प्रेम कहानी काफी पुरानी है, जिसकी चर्चा आज भी होती है। आपको बता दें कि टीना अंबानी चाहते हुए भी संजय दत्त से शादी नहीं कर सकीं क्योंकि टीना को संजय दत्त की बुरी आदतों के बारे में पता चला, जिसके चलते उन्होंने संजय दत्त से शादी करने का विचार हटा दिया और फिर एक पार्टी में चली गईं। इस दौरान टीना और अनिल अंबानी की प्रेम कहानी शुरू हुई और दोनों ने शादी कर ली। फिलहाल दोनों बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।