Advertisement

#Amazon #BoycottAmazon #अमेजन बेच रहा है हिंदू देवी-देवताओं की फोटो वाली टॉयलेट सीट,सोशल मीडिया पर कड़ा विरोध

Advertisement

ई-कॉमर्स कंपनी ऐमेज़ॉन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जहां आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पूरी तरह से लोगो ने ऐमेज़ॉन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। आपको बता दें कि गुस्से और विरोध के पीछे की वजह है कि amazon खुदरा बिक्री मंच पर हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले टॉयलेट सीट कवर दिखाए जाने के बाद यह हंगामा शुरू हुआ।

आपको जानकारी दे दे कि अभी तक अमेजॉन के खिलाफ 24000 से ज्यादा ट्वीट किए गए हैं। कुछ ट्वीट तो ऐसे रहे जिसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी टैग किया गया।

वही संपर्क करने पर ऐमेज़ॉन के प्रवक्ता ने पीटीआई से कहा कि अमेजॉन के सभी विक्रेताओं को कंपनी के दिशा निर्देश का पालन करना चाहिए, जो ऐसा नहीं करते हैं उन पर कार्रवाई हो सकती है और उन विक्रेताओं को अमेजॉन प्लेटफार्म से भी हटाया जा सकता है। वहीं प्रवक्ता द्वारा यह भी बताया गया कि जिन उत्पादों को लेकर सवाल उठाया जा रहा है उसे हमारे स्टोर से हटाया जा रहा है।

वही यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐमेज़ॉन विवादों में आया है। इससे पहले भी कैनेडा में डोर मैट पर भारतीय झंडे के छाप को लेकर भी अमेजॉन पर काफी विवाद हुए थे, जहां इस घटना के बाद ऐमेज़ॉन को लेकर काफी विरोध हुआ था। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इसे लेकर अमेजॉन को चेतावनी दी थी।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.